Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2245637
photoDetails0hindi

Delhi Weather: दिल्ली में एक बार फिर से रुलाने वाली है गर्मी, इस दिन से आसमान से बरसेंगे 'शोले'

Delhi Weather: दिल्ली में एक बार फिर से आसमान से आग बरसने वाली है. आने वाले दिनों में दिल्ली में मौसम का मार पड़ेगा, जिसकी वजह से तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर जा सकता है. दिल्ली में आने वाले हफ्ते में एक बार फिर से गर्मी लोगों को रुलाने वाली है. हालांकि मौसम विभाग ने गर्मी से साथ-साथ बारिश की भी संभावना जताई है. 

दिल्ली में फिर से सताने वाली है गर्मी

1/5
दिल्ली में फिर से सताने वाली है गर्मी

बीते दिनों आंधी-तूफान की वजह से भले ही दिल्ली-NCR को गर्मी से राहत मिली थी, लेकिन ये राहत अब खत्म होने वाली है. मौसम विभाग ने चेताया है कि आने वाले दिनों में लोगों को भयंकर गर्मी सताने वाली है.

 

रविवार को सामान्य रहा मौसम

2/5
रविवार को सामान्य रहा मौसम

रविवार को दिल्ली का मौसम समान्य रहा. कल दिल्ली का अधिकतम तापमान 39.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो फिलहाल के मौसम में समान्य है.

 

40 डिग्री के आसपास है संभावना

3/5
40 डिग्री के आसपास है संभावना

वहीं, मौसम की ये राहत इस हफ्ते भी मिलने वाली है. इस सप्ताह तापमान 40 डिग्री के आसपास बने रहने की संभावना है. लेकिन इस सप्ताह के अंत तक एक बार फिर गर्मी रुलाने वाली है.

 

तापमान में देखी जा सकती है बढ़ोतरी

4/5
तापमान में देखी जा सकती है बढ़ोतरी

इस सप्ताह के अंत तक दिल्ली के तापमान में एक बार फिर से बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. साथ ही इस दौरान मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है.

छाए रह सकते हैं बादल

5/5
छाए रह सकते हैं बादल

वहीं, मौसम विभाग के अनुसार आज के दिन दिल्ली में बादल छाए हुए रह सकते हैं. साथ ही शाम को हल्की बारिश और बूंदाबांदी का अनुमान है. इससे लोगों को राहत मिल सकेगी.