Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2335060
photoDetails0hindi

Delhi Weather: दिल्ली में अगले... दिन तक बारिश के आसार, जानें मौसम के ताजा हाल

Delhi Weather Update: दिल्लीवालों के लिए इस गर्मी राहत भरी खबर है. शानिवार को राजधानी के कई इलाकों में बारिश होने से लोगों ने राहत की सांस ली है, वहीं  मौसम विभाग के अनुसार अगले 6 दिन तक दिल्ली में हल्की बारिश होगी और गर्मी से राहत बरकरार रहेगी.

Delhi Weather

1/5
Delhi Weather

Delhi Weather: दिल्लीवालों के लिए इस गर्मी राहत भरी खबर है. शानिवार को राजधानी के कई इलाकों में बारिश होने से लोगों ने राहत की सांस ली है, वहीं  मौसम विभाग के अनुसार अगले 6 दिन तक दिल्ली में हल्की बारिश होगी और गर्मी से राहत बरकरार रहेगी. 

 

Delhi Rain

2/5
Delhi Rain

Delhi Rain: मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली के अधिकांश इलाकों में तेज हवाएं चलेगी और बादल छाए रहेंगे. इसी के साथ हल्की से सामान्य बारिश के आसार है. 

 

Delhi Temperature

3/5
Delhi Temperature

Delhi Temperature: IMD की मानें तो दिल्ली में शानिवार को 16.5MM बारिश हुई. बारिश होने की वजह से न्यूनतम तापमान में 4 डिग्री से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई है. शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 29.6 डिग्री रहा तो वहीं शानिवार को यह 25 डिग्री तक दर्ज किया गया.

Delhi Water

4/5
Delhi Water

Delhi Water: गर्मी से राहत के साथ अब दिल्लीवालों के लिए पानी की भी परेशानी खत्म होने वाली है. मुनक नहर की मरम्मत पूरी हो चुकी है. जिससे पश्चिमी और दक्षिणी दिल्ली में पानी की किल्लत खत्म हो सकेगी. 

 

Delhi-NCR Weather

5/5
Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: दिल्ली के साथ एनसीआर और हरियाणआ में भी लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. मौसम विभाग की मानें तो यहां 18 जुलाई तक झमाझम बारिश होने के आसार हैं.