Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2282602
photoDetails0hindi

Delhi Weather: सुबह-शाम राहत लेकिन दिनभर गर्मी से हाल बेहाल, जानें कब होगी दिल्ली में बारिश

Delhi Today's Weather: दिल्ली में लगातार मौसम करवट बदल रहा है. राजधानी में कभी चिलचिलाती धूप होती है तो कभी तेज धूलभरी आंधी और कभी बूंदाबांदी होने लगती है. राजधानी के मौसम को लेकर मौसम विभाग ने अनुमान लगाते हुए जानकारी साझा की है कि शुक्रवार को राजधानी में बूंदाबांदी हो सकती है. बारिश को लेकर भी मौसम विभाग ने जानकारी साझा की है. 

दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज

1/5
दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज

गुरुवार को अचानक दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदल गया. कई इलाकों में धूल भरी आंधी चली तो कई इलाकों में बूंदाबांदी तक हुई.  भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अनुसार नये पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव की वजह से  मौसम में यह बदलाव देखने को मिल रहा है.

 

दिल्लीवालों को गर्मी से राहत

2/5
दिल्लीवालों को गर्मी से राहत

IMD ने बताया कि गुरुवार को तापमान 44 डिग्री से गिरकर 41.2 डिग्री सेलसियस पर आ गया, जिससे दिल्लीवालों को गुरुवार को गर्मी से थोड़ी राहत मिली. हालांकि तापमान अब भी सामान्य से 1 डिग्री ज्यादा है. फिलहाल लू से राहत की उम्मीद नहीं है.

 

43 से 29 डिग्री रह सकता है तापमान

3/5
43 से 29 डिग्री रह सकता है तापमान

मौसम विभाग की बुलेटिन के अनुसार, शुक्रवार यानी आज के दिन राजधानी में हल्के बादल छाए रह सकते हैं. साथ ही धूल भरी आंधी गर्जन और हल्की बारिश की भी संभावना है. आज अधिकतम तापमान 43 और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री तक रह सकता है.

 

आंधी और बारिश की आशंका

4/5
आंधी और बारिश की आशंका

वहीं, मौसम विभाग ने शनिवार को लेकर बारिश का अनुमान जारी किया है. इससे पहले बुधवार के दिन भी दिल्ली में अचानक मौसम ने करवट बदली थी, जिसके बाद कई इलाकों में आंधी और बारिश हुई थी.

 

दिल्ली में अब भी गर्मी कर रही परेशान

5/5
दिल्ली में अब भी गर्मी कर रही परेशान

दिल्ली में इन दिनों भले ही सुबह और शाम में मौसम सुहाना हो जाता है. तेज हवाओं के साथ बारिश के झोंके भी पड़ जाते हैं, लेकिन दिनभर गर्मी की वजह से लोगों को परेशान होना पड़ता है.