Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2220044
photoDetails0hindi

Delhi Weather Update: जानें कैसा रहेगा आज दिल्ली के मौसम का हाल; धूप, बादल या होगी बारिश?

Delhi Weather News: दिल्ली में लगातार मौसम पलटी मार रहा है. कभी बारिश, कभी धूप तो कभी बादल छाए रह रहे हैं. मंगलवार की शाम को आंधी के बाद बूंदाबादी हुई, जिसके बाद चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली. साथ ही बुधवार के दिन तेज धूप रही. ऐसे में गुरुवार के दिन बादल छाए रह सकते हैं. वहीं शुक्रवार के दिन बारिश की संभावना जताई जा रही है.

दिल्ली का मौसम; कहीं धूप कहीं छाया

1/5
दिल्ली का मौसम; कहीं धूप कहीं छाया

दिल्ली-NCR में  कहीं धूप कहीं छाया वाली कहानी दोहराई जा रही है. राजधानी में कभी बारिश हो रही है तो कभी तेज धूप निकल जा रहा है. ऐसे में आज कैसा रहने वाला है दिल्ली का मौसम आइए जानते हैं.

बुधवार को तेज धूप

2/5
बुधवार को तेज धूप

मंगलवार की शाम दिल्ली में बारिश हुई, जिसके बाद गर्मी से थोड़ी राहत मिली, लेकिन बुधवार के दिन एक बार फिर से धूप निकली और फिर वहीं हाल. तेज धूप के कारण दिनभर गर्मी से हालत खराब रही.

 

आंशिक तौर पर छाए रह सकते हैं बादल

3/5
आंशिक तौर पर छाए रह सकते हैं बादल

मौसम विभाग का कहना है कि तेज हवाओं का दौर अभी बरकार रहेगा. आज यानी गुरुवार के दिन दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाए रहने की संभावना है. दिन में 20 से 30 किमी घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं.

राजधानी की हवा साफ

4/5
राजधानी की हवा साफ

वहीं, मौसम की गतिविधियों की वजह से दिल्ली की फिजा साफ है. केन्द्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक, बुधवार को औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 178 पर रहा.

शुक्रवार को बूंदाबांदी

5/5
शुक्रवार को बूंदाबांदी

वहीं, शुक्रवार 26 अप्रैल की रात में दिल्ली के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है. वहीं अगर तापमान की बात करें तो 40 डिग्री तक पारा पहुंच सकता है.