Advertisement
photoDetails0hindi

Delhi Weather Update: गर्मी और लू से मिलेगी राहत, दिल्ली में इतने दिन चलेगी आंधी, जानें पूरा अपडेट

Delhi Weather Update: भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, सोमवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 37.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो साल के इस समय के लिए सामान्य है. IMD ने वहीं मंगलवार को तेज हवा चलने और आसमान साफ रहने की संभावना है. आइए जानते हैं कि अगले एक सप्ताह कैसा रहेगा मौसम. 

1/5

Delhi Todays Weather: भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, सोमवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 37.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो साल के इस समय के लिए सामान्य है. 

2/5

Delhi Tomorrow Weather: मौसम कार्यालय ने मंगलवार को दिन के समय आसमान साफ ​​रहने और तेज हवाएं चलने की भविष्यवाणी की है, जिससे अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

3/5

Delhi Loo: IMD की मानें तो अगले सात दिन यानी की एक सप्ताह तक दिल्ली में लू चलने की कोई संभावना नहीं है. 

 

4/5

Delhi Heatwave: IMD के अनुसार हीटवेव की स्थिति तब लागू होती है, जब अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के करीब या उससे ऊपर होता है और सामान्य से 4.5 डिग्री सेल्सियस या उससे अधिक का अंतर होता है. 

5/5

Delhi Rainfall: दिल्ली में रविवार को देर रात तेज आंधी के साथ कई जगहों पर बारिश हुई, जिससे मौसम में बदलाव देखा गया है. दिन में तेज धूप के बाद शाम को मौसम में ठंडक देखी जा रही है.