Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1611591
photoDetails0hindi

Digvijay Chautala Wedding Photos: लगन को घर लाने के लिए राजकुमार बन निकले दिग्विजय सिंह चौटाला

Digvijay Chautala Wedding Photos: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला के बेटे और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के छोटे भाई भाई दिग्विजय सिंह चौटाला आज अपनी होने वाली हमसफर के साथ सात फेरे लेंगे. पिछले कई दिनों से दिग्विजय सिंह चौटाला की शादी की तैयारियां बड़े ही जोरों से चल रही थी और आखिरकार आज वो दिन आ ही गया. बीते दिनों उनकी सगाई और हल्दी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन आज हम आपके लिए उनकी शादी की फोटो लेकर आ गए हैं.

1/8

दिग्विजय सिंह चौटाला ने फोटो में बेहद की खूबसूरत लग रहे हैं. इन फोटो में दिग्विजय सिंह किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं.

 

2/8

फोटो में आप देख सकते हैं कि दिग्विजय सिंह गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई है. गोल्डन कलर इस शेरवानी में दिग्विजय बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

3/8

इस दौरान उनके साथ बड़े भाई दुष्यंत चौटाला भी नजर आ रहे हैं. आज दिग्विजय सिंह चौटाला लगन रंधावा के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं.

4/8

लेकिन, इससे पहले उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसमें वो घुड़चढ़ी के लिए तैयार हो रहे हैं.

5/8

इस दौरान दुष्यंत चौटाला की पत्नी यानी की दिग्विज सिंह की भाभी इन रस्मों को निभा रही है और बारात के लिए काजल लगाने की रस्म कर रही हैं.

6/8

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह चौटाला के पिता अजय सिंह चौटाला भी बेटे की शादी में के लिए काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने काले रंग की जोधपुरी सूट पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने पीले रंग की पगड़ी लगाई हुई है.

7/8

तो वहीं, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी काले रंग के जोधपुरी सूट में नजर आ रहे है.

8/8

इसी के साथ बारात में दिग्विजय सिंह मां और भाभी ने डिजाइनर साड़ी और लहंगा पहना हुआ है.