Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1654073
photoDetails0hindi

Eid 2023: इस तरह अपनेआप को स्टाइल करके बनाएं ईद को यादगार, खूबसूरती पर लगेंगे चार चांद

Eid Outfit Ideas: ईद का त्योहार आने ही वाला है. इस दिन हर कोई स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहता है.इस दिन के लिए सभी लोग पहले से ही तैयारियं करने में लग जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने ईद आउटफिट के बारे में सोच रही हैं. तो हम आपको ऐसे कपड़ों के डिजाइन्स के बारे में बताएंहे, जिसेक पहनकर आप बेहद ही खूबसूरत लगेंगी. 

 

 

 

Lehenga

1/5
Lehenga

ऐसे त्योहारों पर लड़कियां लहंगा पहनना पसंद करती है. अगर आपको भी लहंगा पहनना पसंद है तो इस गर्मी के मौसम में आप हल्के कलर का लाइट लहंगा कैरी कर सकती हैं. ब्लाउज में हल्की एम्ब्रोइडरी आर लाइट दुपट्टा उसपर कैरी करें.

 

Saree

2/5
Saree

बचपन से ही लड़कियों को साड़ी पहनने का शौक होता है. इस ईद के मौके पर आप भी साड़ी ट्राई कर सकती हैं. लड़कियों को बिल्कुल लाइट कलर वहीं शादीशुदा औरतें हैवी साड़ी पहन सकती है. गर्मी के हिसाब के कलर का सेलेक्शन आप हल्का ही रखें. 

Anarkali Suit

3/5
Anarkali Suit

ईदे के मौके पर अनारकली सूट सबसे बेस्ट ऑपशन है. अनारकली को आप प्लाजो के साथ स्टाइल करके पहन सकती हैं. ये आप पर सबसे अच्छी तरह से सूट करेगा और गर्मी के हिसाब से लाइट भी रहेगा और कैरी करने में भी आसान होगा. 

Patiala Suit

4/5
Patiala Suit

अगर आपको  सूट पहनने का शौक है तो आप पटियाला सूट भी ट्राई कर सकती है. घेरदाल सलवार के साथ दुपट्टा ईद के मौके पर आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. सूट के साथ मेचिंग चूड़ियां और जूती जरूर पहननें.

 

Coord Set

5/5
Coord Set

अगर आपको वेस्ट्रन ड्रेस पहनना पसंद है तो आपके लिए ईद पर इंडो वेस्ट्रन कोड सेट बेस्ट ऑपशन रहेगा. कोड सेट सबसे आरामदायक ड्रेस रहेगी. इसको आप ईज के बाद बाहर किसी आउटिंग पर भी पहन सकती हैं.