Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2366728
photoDetails0hindi

Friendship day 2024: फ्रेंडशिप डे पर मना रहे हैं दोस्तों के साथ घूमने का प्लान, ये जगह हैं बेस्ट

Friendship Day 2024: फ्रेंडशिप डे हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को मनाया जाता है. इस साल फ्रेंडशिप डे 4 अगस्त को मनाया जाएगा. यह दिन दोस्ती के बंधन को संजोने और सम्मान देने के लिए खास होता है. यह दिन उन दोस्तों को खास महसूस कराने के लिए होता है जो हर सुख-दुख में आपके साथ साथ खड़े रहते हैं  इस दिन का पल भी बर्बाद न करें और उनके साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करें. इसके लिए आप दिल्ली की इन जगहों पर घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

Hauz Khas Village:

1/5
Hauz Khas Village:

Hauz Khas Village: फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ होज खास विलेज जाने का प्लान बना सकते हैं. यहां कई कैफे और रेस्टोरेंट हैं, जहां दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया जा सकता है. 

 

Connaught Place

2/5
Connaught Place

Connaught Place: दोस्तों का घूमने और मजा करने के लिए आप कनॉट प्लेस भी जा सकते हैं. यहां आप अपना दिन बहुत तरह से बिता सकते हैं. यहां की सड़कों पर घूमना भी दोस्तों के साथ दिन को खास बन सकता है. 

 

Lodhi Garden

3/5
Lodhi Garden

Lodhi Garden: नेचर के साथ समय बिताने के लिए आप दोस्तों के साथ लोधी गार्डन भी जा सकते हैं.  यहां बैठकर आप दोस्तों के घंटों बातें कर सकते हैं और कोई आपको रोकने टोंकने वाला भी होगा. यहां आप पिकनिक भी बना सकते हैं. 

 

Sunder Nursery

4/5
Sunder Nursery

Sunder Nursery: दोस्तों के साथ अगर आज का दिन बचपन की तरह मनाने का सोच रहे हैं तो सुंदर नर्सरी बेस्ट जगह हैं. यहां आप पिकनिक मना सकते हैं. यहां कई तरह के पेड़-पौधे हैं. इसी के साथ ही यहां कई तरह के गुलाब के फूल पाए जाते हैं. 

 

Dilli Haat

5/5
Dilli Haat

Dilli Haat: दिल्ली हाट नई दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल और आई एनए कॉलोनी के पास स्थित एक प्रमुख पर्यटन क्षेत्र है. यहां आप हस्थशिल्प से बनी चीजों को खरीद सकते हैं और साथ ही दोस्तों के साथ मजेदार समय बिता सकते हैं.