Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2347589
photoDetails0hindi

विराट के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोले गंभीर, बयान ने मचा दी सनसनी

27 जुलाई से भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी. वहीं इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को 2, 4 और 7 अगस्त को तीन वनडे मुकाबले खेले हैं जो कि कोलंबो में खेले जाएंगे.

1/5

गौतम गंभीर के अतीत में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के साथ रिश्ते काफी खराब रहे हैं. हालांकि गंभीर ने भारतीय टीम का हेड कोच बनने के बाद अपने बयान से सनसनी मचा दी है. उन्होंने अपने और विराट के साथ रिश्तों को लेकर कहा कि विराट के साथ मेरा रिश्ता हम दोनों के बीच का है. टीआरपी के लिए नहीं.

2/5

गौतम गंभीर ने कहा कि विराट के साथ मेरा कैसा रिश्ता है. यह परिपक्व व्यक्तियों के बीच का रिश्ता है. यह मैदान पर सभी को अपनी जर्सी के लिए लड़ने और जीतने वाले ड्रेसिंग रूम में आने का अधिकार है, लेकिन इस समय हम भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. 

3/5

उन्होंने आगे कहा कि हम 140 करोड़ भारतीय का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.  हम दोनों एक ही राह पर खड़े है.

 

4/5

विराट के साथ मैदान के बाहर मेरा रिश्ता काफी अच्छा है और इसे जारी रखूंगा. हेड कोच के पद पर अपॉइंटमेंट के बाद मैंने विराट के साथ मैसेज के जरिए काफी बातचीत की है. 

 

5/5

विराट के साथ मेरे संबंध काफी अच्छे है. वह एक वर्ल्ड क्लास एथलीट के साथ-साथ वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हैं. हम दोनों ही टीम के मैच जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.