Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2404131
photoDetails0hindi

Guru Vakri 2024: गुरु चलेंगे उल्टी चाल, इन जातकों कि मनचाही इच्छा होगी पूरी

ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह को एक महत्वपूर्ण दर्जा दिया गया है. अगर किसी भी जातक की कुंडली में गुरु ग्रह शुभ स्थिति में हो तो उस जातक की काफी तरक्की होती है. वहीं गुरु ग्रह सुख-सौभाग्य, ज्ञान, गुरु, यश का दाता होता है. 

1/4

गुरु ग्रह 1 साल में राशि परिवर्तन करते है और वह एक ही राशि चक्र को पूरा करने के बाद एक ही राशि में वापस लौटने के लिए 12 साल की समय लग जाता है.  अब गुरु 12 साल बाद वृषभ राशि में है और सीधी चाल भी चल रहे है. 9 अक्टूबर 2024 को गुरु वृषभ राशि में होने जा रहे है. वहीं साल 2025 में गुरु 4 फरवरी 2024 को उल्टी चाल चलेंगे.  जिसका असर बाकी राशियों पर भी देखने को मिलेगा और यह तीन राशियों के जातकों के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है. 

 

कर्क राशि

2/4
कर्क राशि

गुरु की उल्टी चाल की कर्क राशि के जातकों को किस्मत का साथ दिलाएगी. कोर्ट में कोई विवाद या चल रहे मुकदमें से राहत मिलेगी. आपकी कोई सी भी इच्छा पूरा हो सकती है. बिना वजह के खर्चों से आपको राहत मिलेगी और आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी होगी. आपको बचत करने में भी आसानी होगी.

 

मिथुन राशि

3/4
मिथुन राशि

गुरु की उल्टी चाल मिथुन राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता दिलाएगी. इन जातकों को भाग्य भरपूर साथ मिलेगा. धन लाभ होने के योग बन रहे है. इन जातकों को नए स्त्रोतों से पैसा मिलेगा. मान सम्मान बढ़ेगा. आपके काम की हर जगह तारीफ की जाएगी. घर में सुख-शांति बनी रहेगी. अपने लोगों के समय अच्छा बीतेगा.  उधर दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. 

 

वृश्चिक राशि

4/4
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को गुरु की उल्टी चाल का काफी फायदा होगा. इन लोगों को करियर में सफलता मिलेगी. पैसा मिलने के साथ-साथ इन लोगों को मान-सम्मान भी मिलेगा. इन जातकों को व्यापार में मुनाफा मिलने के भी योग बन रहे है. लबें समय से अटका हुआ काम पूरा होगा. 

Note

इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और धार्मिक ग्रंथों पर आधारित है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है.