Delhi की Haunted जगहें, जहां दिन में भी जानें से डरते हैं लोग, देखिए Photos

Haunted Places In Delhi: देश के कोने-कोने से लोग दिल्ली में घूमने के लिए आते हैं. यहां पर लाल किला, कुतुब मीनार, इंडिया गेट, अक्षरधाम मंदिर सहित कई घूमने की जगह हैं, जहां पर आप किसी भी समय जा सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं दिल्ली में कुछ ऐसी जगहें भी हैं, जहां पर लोग रात ही नहीं दिन में भी जानें से कतराते हैं. देखिए दिल्ली की 5 सबसे डरावनी जगहें...

भूली भटियारी

1/5
भूली भटियारी

तुगलक वंश की शिकारगाह रही इस जगह से अक्सर लोगों को अलग-अलग तरह की आवाजें सुनने को मिलती हैं. यही वजह कि लोगों को सूरज ढ़लने के बाद इस जगह पर न जाने की सलाह दी जाती है. 

खूनी दरवाजा

2/5
खूनी दरवाजा

खूनी दरवाजे के आस-पास से गुजरने वाले लोगों का कहना है कि यहां से चीखने और रोने की आवाजें आती हैं. इस जगह पर 3 राजकुमारों की हत्या और कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई थी. 

 

दिल्ली कंटोनमेंट

3/5
दिल्ली कंटोनमेंट

दिल्ली कंटोनमेंट को राजधानी की सबसे डरावनी जगह कहा जाता है, लोगों का कहना है कि यहां पर अक्सर सफेद साड़ी पहने हुए एक महिला लोगों से लिफ्ट मांगती नजर आती है. 

 

फिरोज शाह कोटला फोर्ट

4/5
फिरोज शाह कोटला फोर्ट

राजधानी की खूबसूरत जगहों में एक फिरोज शाह कोटला फोर्ट को लेकर भी कई कहानियां सुनने को मिलती हैं. लोगों का कहना है कि सूरज ढ़लने के बाद यहां पर जिन्न का निवास हो जाता है. 

संजय वन

5/5
संजय वन

दिल्ली का संजय वन चारो तरफ से पेड़-पौधों से घिरा है, इसे आप जंगल भी कह सकते हैं. लेकिन रात के समय इस जगह पर जाना किसी डरावने सपने की तरह है. लोगों का मानना है कि इस जगह पर रात के समय सफेद साड़ी में लिपटी महिला, अचानक कोहरा छा जाना और भी कई डरावनी चीजें नजर आती हैं. 

 

photo-gallery