Advertisement
photoDetails0hindi

AI Photos: दोस्त बनकर कैसे दिखेंगे PM मोदी और राहुल गांधी, AI आर्टिस्ट ने बनाई तस्वीरें

AI Photos: इन दिनों सोशल मीडिया पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हाल ही में sahixd नाम के AI आर्टिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पसंदीदा लोगों की फ्रेंडशिप डे मनाते हुए तस्वीरें साझा की हैं, जो रियल लाइफ में कभी एक-दूसरे के दोस्त नहीं हो सकते. आप भी देखिए Photos...

 

PM Narendra Modi-Rahul Gandhi

1/5
PM Narendra Modi-Rahul Gandhi

AI आर्टिस्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को एक साथ फ्रेंडशिप डे मनाते हुए दिखाया है, जो रियल लाइफ में काफी संभव नहीं है. 

 

Salman Khan-Arijit Singh

2/5
Salman Khan-Arijit Singh

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच की दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है, AI आर्टिस्ट ने दोनों को एक साथ फ्रेंडशिप डे मनाते हुए दिखाया है.

 

Virat Kohli-Gautam Gambhir

3/5
Virat Kohli-Gautam Gambhir

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच कई बार विवाद की खबरें सामने आती रही हैं, इस बीच AI आर्टिस्ट ने दोनों को साथ में फ्रेंडशिप डे मनाते हुए दिखाया है.

 

Donald Trump-Joe Biden

4/5
Donald Trump-Joe Biden

डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन के बीच की दुश्मनी से दुनिया वाकिफ है, इस बीच AI आर्टिस्ट ने दोनों को दोस्तों की तरह दिखाया है. 

 

Volodymyr Zelenskyy-Vladimir Putin

5/5
Volodymyr Zelenskyy-Vladimir Putin

एक साल से ज्यादा समय से रूस-यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है, इस बीच AI आर्टिस्ट ने यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की और पुतिन को दोस्तों की तरह फ्रेंडशिप डे मनाते हुए दिखाया है.