Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181683
photoDetails0hindi

INDIA Bloc Rally: कल इंडिया गठबंधन की महारैली में BJP के खिलाफ हुंकार भरेंगे ये नेता, देखें लिस्ट

INDIA Bloc Maharally: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन में शामिल दलों की रैली होगी. इसमें आप नेता समेत कौन से बड़े नेता शामिल होंगे आइए जानते हैं. 

1/5

Mehbooba Mufti: JKPDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती कल रामलीला मैदान में होने वाली भारतीय गठबंधन रैली में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचीं. दिल्ली एयरपोर्ट पर आप नेता और मंत्री इमरान हुसैन ने उनका स्वागत किया. 

 

2/5

Farooq Abdullah: दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की 'लोकतंत्र बचाओ रैली' में जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला भाग लेंगे.  यह जानकारी उनके बेटे एवं पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने दी. उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन का एक कार्यक्रम है. नेशनल कॉन्फ्रेंस की ओर से हमारे अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला इसमें भाग लेंगे.

 

3/5

Kalpana Soren: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेने ने शानिवार को दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की. रविवार को रामलीला मौदान में होने वाली भारतीय गठबंधन की महारैली में शिरकत करेंगी. 

 

4/5

Tejashwi Yadav: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ रविवार को INDIA गठबंधन की रैली में शामिल होने के लिए RJD नेता तेजस्वी यादव भी दिल्ली पहुंचे.

 

5/5

Rahul Gandhi: रामलीला मैदान में होने वाली INDIA ब्लॉक की रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, झारखंड CM चंपई सोरे के साथ-साथ शरद पवार और उद्धव ठाकरे भी शामिल होंगे.