Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2442499
photoDetails0hindi

Greater Noida: 25 सितंबर से यूपी में शुरू हो रहा इंटरनेशनल ट्रेड शो, लेकिन सड़कों पर जगह-जगह गड्ढें

ग्रेटर नोएडा में सड़कों पर गड्ढों की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शहर में जगह-जगह पर सड़कों पर आपको गहरे-गहरे गड्ढे मिल जाएंगे, जिनकी वजह से वाहन चालकों को वाहन चलाने में काफी परेशानियां होती हैं.  

1/5

सूरजपुर व हल्दोनी रोड का तो सबसे बुरा हाल है, जहां पर लोगों को गाड़ी चलाना मुश्किल हो गया है. हालांकि प्राधिकरण की तरफ से कहा गया है कि जल्दी सभी गड्ढों को भरने का कार्य किया जाएगा, लेकिन अभी तक यह गड्ढे भरे नहीं गए हैं, जिसकी वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

 

2/5

इस दौरान लोगों ने बताया कि वाहन चलाने में उनको खासी परेशानी होती है. आए दिन वाहनों में नुकसान होता है. गड्ढे इतने गहरे हैं कि गाड़ी में कुछ ना कुछ दिक्कत हो जाती है. वहीं ऑटो में बैठी हुई सवारी ने बताया कि सूरजपुर का कुछ नहीं हो सकता. यहां आए दिन जाम लगता है. 

 

3/5

गहरे गहरे गड्ढे हुए पड़े हैं, जरा सी बारिश के बाद जलभराव हो जाता है, जहां से निकलना मुश्किल हो जाता है लेकिन कोई भी अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहा है.

 

4/5

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में 25 सितंबर से यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो शुरू होने वाला है, जिसमें देश-विदेश के लाखों लोग पहुंचे थे. ग्रेटर नोएडा के मुख्य मार्गों पर भी जगह-जगह गड्ढे हैं खेरली में लेकर से लेकर कासना तक यही हाल है

5/5

सूरजपुर से कुलेसरा तक ऐसा ही हाल मिलेगा और दादरी से ग्रेटर नोएडा के रोड के तो और बुरे हालात हैं. अब देखना है कि प्रशासन कब तक इन सड़कों को दुरुस्त करता है.