Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2375081
photoDetails0hindi

Rameswaram Tour: IRCTC लाया 4 हजार से भी कम में रामेश्वर घूमने का मौका, करें रामनाथस्वामी मंदिर के दर्शन

Rameswaram Tour Package: रामेश्वरम भारत के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे अधिक देखे जाने वाले शिव मंदिरों में से एक है, जो श्रीरामनाथस्वामी को समर्पित है. रामनाथस्वामी मंदिर अपने गलियारों, विशाल मूर्तिकला स्तंभों और पवित्र जल टैंकों वाला हिंदू तीर्थ स्थल है. यहां भक्त मंदिर के पूर्व में समुद्र तट से दूर, अग्नि तीर्थम के पानी में स्नान करते हैं. इसी के साथ ही गंधमादन पर्वत द्वीप के दृश्यों वाली एक पहाड़ी है. अगर आपको कम बजट में रामेश्वरम के दर्शन करने हैं तो ये टूर पैकेज आपके ही लिए हैं. आइए आपको आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

Rameswaram Tourism

1/5
Rameswaram Tourism

Rameswaram Tourism: रामेश्वरम भारत के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे अधिक देखे जाने वाले शिव मंदिरों में से एक है, जो श्रीरामनाथस्वामी को समर्पित है. रामनाथस्वामी मंदिर अपने गलियारों, विशाल मूर्तिकला स्तंभों और पवित्र जल टैंकों वाला हिंदू तीर्थ स्थल है. 

 

Rameswaram Tour

2/5
Rameswaram Tour

Rameswaram Tour: यहां भक्त मंदिर के पूर्व में समुद्र तट से दूर, अग्नि तीर्थम के पानी में स्नान करते हैं. इसी के साथ ही गंधमादन पर्वत द्वीप के दृश्यों वाली एक पहाड़ी है. 

 

Rameswaram Tour Cost

3/5
Rameswaram Tour Cost

Rameswaram Tour Cost: रामेश्वर टूर के लिए आपको सिर्फ 3950 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 1 दिन का होगा.

 

Rameswaram Tourist Destination

4/5
Rameswaram Tourist Destination

Rameswaram Tourists Destination: इस पैकेज में आपको श्रीरामनाथस्वामी मंदिर के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

IRCTC Tour Package

5/5
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.