Jaya Bachchan mother death: अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर निकली झूठी

Jaya Bachan Mother Death Fake News: जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का भोपाल में 94 वर्ष की उम्र में निधन होने की खबर झूठी निकली है. कहा जा रहा था कि उनकी मौत हो गई है, लेकिन ये खबर झूठी पाई गई है.

प्रिंस कुमार Wed, 23 Oct 2024-7:08 pm,
1/5

अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर झूठी

बॉलीवुड अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का निधन की खबर झूठी निकली है. इससे पहले खबर आई थी कि उनकी मौत हो गई है. 

 

2/5

अबी तबियत स्थिर है

इंटनेट पर वायरल हो रहे खबर में बताया गया था कि अभिषेक बच्चन अपनी नानी की स्थिति बिगड़ने पर देर रात ही भोपाल पहुंच गए थे. जया बच्चन भी अपनी मां के पास पहुंचीं. वहीं, अमिताभ बच्चन और परिवार के अन्य सदस्य भी भोपाल जाने की तैयारी में हैं.

3/5

फेक खबर की पुष्टि

कहा जा रहा था कि इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में अकेले रहती थीं. उनके पति तरुण भादुड़ी एक पत्रकार और लेखक थे और उन्होंने कई प्रमुख समाचार पत्रों में काम किया था. तरुण भादुड़ी का 1996 में निधन हो गया था.

4/5

झूठी निकली खबर

इंटनेट पर वायरल हो रहे दावों में कहा जा रहा था कि इंदिरा भादुड़ी का निधन मंगलवार रात को हुआ. इस खबर को पाने के बाद सबसे पहले अभिषेक बच्चन अपनी नानी के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और परिवार के अन्य सदस्य चार्टर्ड प्लेन से भोपाल पहुंच रहे हैं. हालांकि, अब ये खबर झूठी निकली है.

 

5/5

मध्यप्रदेश से है गहरा संबंध

जया बच्चन के माता-पिता का मध्य प्रदेश से गहरा संबंध रहा है. जया का जन्म भी मध्य प्रदेश में ही हुआ था. जया की दो बहनें हैं, रीता और नीता. रीता की शादी अभिनेता राजीव वर्मा से हुई है.

 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link