Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1624503
photoDetails0hindi

जानें कौन हैं Bhavya Bishnoi की होने वाली मंगेतर, जो खूबसूरती में देती हैं Mehreen Pirzada को भी मात

Bhavya Bishnoi wedding: हरियाणा के पूर्व CM भजनलाल के पोते और आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई जल्द ही सगाई करने वाले हैं. इस बात की जानकारी उनके पिता कुलदीप विश्नोई ने दी है. भव्य 2020 बैच की IAS अधिकारी परी बिश्नोई के साथ सगाई करेंगे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

1/6

IAS परी बिश्नोई का जन्म 26 फरवरी 1996 को राजस्थान के बीकानेर जिले के काकरा गांव में हुआ था. परी के पिता मनीराम बिश्नोई एडवोकेटऔर मां सुशीला बिश्नोई राजस्थान के अजमेर में GRP में एक पुलिस अधिकारी के पद पर हैं. 

 

2/6

परी बिश्नोई ने अजमेर के एमडीएस विश्वविद्यालय से राजनीति विज्ञान में स्नातकोत्तर की पढ़ाई पूरी की है, इसके बाद उन्होंने अपने तीसरे प्रयास में यूपीएससी की परीक्षा पास की. 

 

3/6

परी बिश्नोई 2020 बैच की IAS अधिकारी हैं और वर्तमान में सिक्किम के गंगटोक में लैंड रेवेन्यू डिपार्टमेंट में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात हैं. 

 

4/6

वहीं आदमपुर से विधायक भव्य विश्नोई ने लंदन स्कूल आफ इकोनोमिक्स एंड पालिटिकल साइंस से बैचलर और हावर्ड यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की पढ़ाई पूरी की है. 

 

5/6

परी बिश्नोई से पहले भव्य की सगाई एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा के साथ हुई थी, लेकिन ये रिश्ता थोड़े ही समय बाद टूट गया. 

 

6/6

कुलदीप विश्नोई ने एक वीडियो साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि मई में उनके दोनों बेटे भव्य और चैतन्य की सगाई होगी और इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.