Madhya Pradesh Tour: IRCTC कराएगा मध्य प्रदेश के 800 मूर्तियों वाले अनोखा मंदिर के दर्शन, जानें डिटेल

Madhya Pradesh Tour Package: मध्य प्रदेश मध्य भारत का एक बड़ा राज्य है, जो पूरे भारतीय इतिहास में युगों के स्थलों को बरकरार रखता है. 10वीं शताब्दी में शुरू हुआ, खजुराहो में इसके हिंदू और जैन मंदिर कामुक दृश्यों की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध हैं. सबसे प्रमुख रूप से कंदरिया महादेव, 800 से अधिक मूर्तियों वाला मंदिर है. अगर आपको भी मध्य प्रदेश घूमने का मन है को आईआरसीटीसी एक बेस्ट टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपको इसकी पूरी डिटेल के बारे बताते हैं.

रेनू अकर्णिया Wed, 18 Sep 2024-8:31 pm,
1/5

Madhya Pradesh Tour Package

Madhya Pradesh Tour Package: मध्य भारत का एक बड़ा राज्य मध्य प्रदेश है, जो पूरे भारतीय इतिहास में युगों के स्थलों को बरकरार रखता है. 10वीं शताब्दी में शुरू हुआ खजुराहो में इसके हिंदू और जैन मंदिर कामुक दृश्यों की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध हैं. सबसे प्रमुख रूप से कंदरिया महादेव, 800 से अधिक मूर्तियों वाला मंदिर है.

 

2/5

Madhya Pradesh Tour

Madhya Pradesh Tour: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको खाने-पीने की सुविधा दी जाएगी. इसी के साथ ही रहने के लिए होटस की बुकिंग भी की जाएगी. 

 

3/5

Madhya PradeshTour Cost

Madhya PradeshTour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 23100 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 5 रात और 6 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

4/5

Madhya Pradesh Tourist Destination

Madhya Pradesh Tourist Destination: इस यात्रा में खजुराहो के मंदिर, लक्ष्मी नारायण मंदिर, चतुर्भुज मंदिर, राम राजा मंदिर, जहांगीर महल, ग्वालियर किला और तानसेन का मकबरा समेत कई जगहों परे घूमने का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link