Pre-Wedding Shoot को बनाना हैं खास तो Delhi की इन जगहों को करें विजिट

Pre-Wedding Shoot: शादी तय होने के बाद से ही कपल अपने हर पल को सप्शेल बनाने की कोशिश करते हैं. ऐसे में इनके हर पल को सहेजे रखने के लिए आजकल प्री वेडिंग शूट काफी चलन में है. इससे  वह अपने हर हंसी पल को तस्वीरों में कैद कर सकते हैं. इसके लिए लोग इंडिया से बाहर तक चले जाते हैं, लेकिन आज हम आपको दिल्ली में ही कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएंगे. जो प्री वेडिंग शूट के लिए फेमस है. 

 

Haus Khas Village

1/5
Haus Khas Village

साउथ दिल्ली का बहुत ही फेमस और खूबसूरत हौज खास विलेज बहुत बिजी जगहों में से एक है. जहां कपल्स जाना पसंद करते हैं और साथ ही ये हिस्टोरिक फोर्ट प्री वेडिंग शूट के लिए भी काफी फेमस है.

Tikli Bottom

2/5
Tikli Bottom

दिल्ली के पास गुरुग्राम में स्थित टिकली में गयरतपुर बास नाम का गांव है. जहां टिकली बॉटम के नाम से एक अंग्रेज कॉटेज है. बता दें कि यह एक पिकनिकक स्पॉट है और यह जगह  प्री-वेडिंग शूट के लिए काफी फेमस है. 

 

Lodhi Garden

3/5
Lodhi Garden

प्री वेडिंग शूट के लिए लोधी गार्डन भी बेस्ट है. इस गार्डन में फ्लावर गार्डन भी फोटोशूट के लिए बेस्ट जगह है. लोधी गार्डन में आप सिर्फ फोटो ही नहीं बल्कि रोमांटिक वीडियो भी शूट करवा सकते हैं. 

Red Fort

4/5
Red Fort

दिल्ली का लाल किला प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि अन्य कई राज्यों में भी फेमस है. देश के लगभग जगह से कपल्स फोटोशूट के लिए पहुंचते हैं. 

 

Humayuns Tomb

5/5
Humayuns Tomb

दिल्ली के फेमस हिस्टोरिकल जगहों  में शामिल हुमायूं का मकबरा प्री वेडिंग शूट के लिए एक बेहतरीन जगह है. शादी के सीजन में कपल्स यहां अपना शूट करवाने आते हैं.अगर आपनी तस्वीरों में मुग्ल समय की झलक देना चाहते हैं तो आपको यहां जरूर आना चाहिए. 

 

photo-gallery