Advertisement
photoDetails0hindi

सोशल मीडिया पर फिर छाया Malaika का जिम अवतार, मुड़-मुड़कर पैपराजी को दिए पोज, अदाओं पर फैंस हुए फिदा

Malaika Arora Gym Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने अपकमिंग शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. मलाइका का ये शो OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर दिखाया जाएगा. तो वहीं, दूसरी तरफ मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से भी वो हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में फिर से उन्हें योगा सेंटर के बाहर जिम आउटफिट में देखा गया है और उनकी यह तस्वीरें भी इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.... यहां देखें मलाइला अरोड़ा का नया जिम अवतार...

ये भी पढ़ेंः पैपराजी पर भड़कीं शहनाज गिल तो हुई ट्रोलिंग का शिकार, फैंस बोले- एटिट्यूड दिखाई दे रहा है

1/12

मलाइका अरोड़ा शनिवार यानी की आज मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया. मलाइका अपनी योगा क्लास के लिए यहां पहुंची थीं. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

2/12

मलाइका के इस नए जिम लुक को देखने बाद उनके फैंस एक बार फिर से उनके दिवाने हो जाएंगे. क्योंकि मलाइका हर लुक में हमेशा गजब ही लगती हैं.

3/12

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में मलाइका एक दम कैजुअल लुक में दिखाई दे रही है.

4/12

इन फोटो में मलाइका फिटिंग का स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और शोर्ट निकर पहना हुआ है.

5/12

इसी के साथ मलाइका ने पैरों में Reebok की स्लिपर्स और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कूल कैप पहना हुआ है.

6/12

बता दें कि फैंस मलाइका के नो मेकअप लुक से काफी इम्प्रेस होते हैं. इसी के साथ उन्होंने हाथ में वॉटर बॉटल और फोन ले रखा है.

7/12

इस दौरान मलाइका ने अपने फैंस और पैपराजी को निराश नहीं किया और उन्हें जमकर पोज दिए. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं.

8/12

मलाइका अरोड़ा की ये अदाएं उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

9/12

मलाइका अरोड़ा इस दौरान सड़क कॉर्स कर रही थी. इस दौरान भी उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर ली.

10/12

मलाइका अपने नए शो को भी फैंस का काफी प्यार मिल रहा है.

11/12

यह तो आप सभी जानते हैं कि मलाइका अपने हर लुक को काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं और शायद यही वजह की लोग उनके फैशन सेंस के इतने दिवाने है.

12/12

मलाइका अपनी बात को बेबाकी से रखन के लिए भी जानी जाती हैं, बीते दिनों उन्होंने अरबाज खान के साथ अपने तलाक और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के बारे में बात कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था.