Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2441829
photoDetails0hindi

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को किस बात पर उनकी पत्नी ने कहा था, 'क्या मुंह दिखाओगे'

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया ने आज एक कार्यक्रम में बताया कि जब वो जेल में थे तो उन्हें आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के ऑफर भेजे गए थे. उनसे ये भी कहा गया था कि आप कब तक जेल में रहोगे, अपनी पत्नी, बच्चों और अपने बारे में सोचो.

मनीष सिसोदिया

1/5
मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी की ओर से जंतर-मंतर पर आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि किस तरह उन्हें अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देने का दबाव डाला गया उन्हें जेल में डालकर केजरीवाल की टीम को तोड़ने की कोशिश की गई.

 

जेल में दिए गए प्रस्ताव

2/5
जेल में दिए गए प्रस्ताव

सिसोदिया ने कहा कि उन्हें जेल में कई बार यह कहकर बहकाने की कोशिश की गई कि 'आप कब तक जेल में पड़े रहोगे? अपनी और अपने परिवार की चिंता करो." उन्हें सुझाव दिया गया कि अगर वह अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देंगे, तो उन्हें रिहा कर दिया जाएगा.

 

 

बैंक खाते किए गए फ्रीज

3/5
बैंक खाते किए गए फ्रीज

सिसोदिया ने बताया कि उनके बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया गया, जिससे उन्हें अपने बेटे की कॉलेज फीस भरने के लिए लोगों से मदद मांगनी पड़ी. उन्होंने कहा, "मेरे घर और सेविंग्स को जब्त कर लिया गया, बैंक अकाउंट में रखे हुए 10 लाख रुपये भी ले लिए गए.

 

अरविंद केजरीवाल को छोड़ना

4/5
अरविंद केजरीवाल को छोड़ना

उन्होंने अपनी पत्नी से हुई बातचीत का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने अपनी वाइफ से कहा, अगर मैं अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ दूंगा तो मैं लोगों को और कार्यकर्ताओं को क्या मुंह दिखाउंगा. इस पर उनकी पत्नी ने कहा, "अगर आप केजरीवाल को छोड़ देंगे, तो जनता तो दूर मुझे क्या मुंह दिखाएंगे.?"

 

राम और लक्ष्मण

5/5
राम और लक्ष्मण

इसके साथ ही सिसोदिया ने कहा कि वो पिछले 26 साल से अरविंद केजरीवाल के साथ हैं. उन्होंने कहा, "भाजपा ने मुझे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की. लेकिन मैं लक्ष्मण को राम से अलग नहीं होने दूंगा. कोई रावण हमें अलग नहीं कर सकता."