Advertisement
photoDetails0hindi

Ileana D'cruz शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट, बेबी बंप दिखा तो सोशल मीडिया पर उछला कैटरीना कैफ का नाम

Ileana D'Cruz Baby Bump Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी. अब इलियाना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं. देखिए Photos...

 

1/5

इलियाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी बंप के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

2/5

सोशल मीडिया पर इलियाना की ये तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इन तस्वीरों में उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं. 

 

3/5

इलियाना का नाम भी उन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल होने वाला है, जो बिना शादी के मां बनने वाली हैं, एक्ट्रेस ने अब तक इस बात को छिपाकर रखा है कि उनके होने वाले बच्चे के पिता कौन हैं. 

 

4/5

प्रेगनेंसी की खबर के बाद कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल और इलियाना के रिलेशनशिप की खबरें भी चर्चा में हैं, कई बार दोनों को साथ में छुट्टियां मनाते हुए भी देखा गया है.

 

5/5

इलियाना डी क्रूज ने 18 अप्रैल को ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें बच्चे की ड्रेस और 'MAMA' का एक पेंडल शामिल है.