Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2391926
photoDetails0hindi

करीब 80 दिनों तक इन राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा, खुशियों से भर जाएगा जीवन

शास्त्रों के अनुसार शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है. वह अपना स्थान समय-समय पर बदलते रहते हैं जिसका असर सभी की सभी 12 राशियों पर देखने को मिलता है. वही शनि के परिवर्तन से शुभ और अशुभ दोनों प्रभाव देखने को मिलते है.  शनिदेव अगले 2 महीने में अपनी चाल बदलने वाले हैं.

1/5

शनि जल्द ही राहु के नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और तकरीबन 26 दिसंबर तक ही राहु के शतभिषा नक्षत्र में विराजमान रहेंगे.  शनि का यह परिवर्तन तीन राशियों के लिए काफी लाभदायक माना जा रहा है. आइए जानते हैं कि शनि का गोचर किन तीन राशियों के लिए लाभदायक साबित होने वाला है.

Aries

2/5
Aries

शतभिषा नक्षत्र में शनि का प्रवेश मेष राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है. इन जातकों की व्यापार या कारोबार के क्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी. साथ ही धन लाभ भी होगा. परिवार के लोगों के साथ मेलजोल काफी बढ़ेगा. स्वास्थ्य में सुधार भी देखने को मिलेगा. नौकरी ढूंढ रहे लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

 

Sagittarius

3/5
Sagittarius

शनि देव के नक्षत्र में परिवर्तन होने पर धनु राशि के जातकों को काफी लाभ मिलेगा. यह समय इन जातकों के लिए काफी शुभ होगा. इसलिए ये जातक कोई नया काम शुरु कर सकते हैं. कारोबार में धन लाभ के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहने के साथ-साथ आर्थिक स्थितियां भी पहले से काफी बेहतर होगी.

 

Taurus

4/5
Taurus

शनि का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है. वृषभ राशि के जातकों को आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है. इन जातकों को व्यापार में सफलता मिलेगी. वहीं परिवार के लोगों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. वहीं कार्यक्षेत्र में भी सफलता मिलेगी.

5/5

डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और धार्मिक ग्रंथों पर आधारित है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है.