Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2316430
photoDetails0hindi

जाने कैसा होता है मूलांक 8 के लोगों का स्वभाव

 उन लोगों का मूलांक 8 होता है. अंक ज्योतिष के अनुसार लोगों की जन्मतिथि के आधार पर व्यक्ति का स्वभाव, व्यवहार और भाग्य के बारे में काफी कुछ बताया जा सकता है. वहीं आज हम जानेंगे कि कैसा होता मूलांक 8 वाले लोगों का स्वभाव.

Mulank 8

1/5
Mulank 8

मूलांक 8 के जातकों पर शनि ग्रह का काफी प्रभाव रहता है.  ये लोग  अपने कार्मों के आधार पर फल प्राप्त करना काफी पसंद करते हैं. इन्हें अपने कार्मेां पर विश्वास होता है.

Personality

2/5
Personality

वहीं मूलांक 8 के लोग बहुत ही मैनेज तरीके से चलना पसंद करते हैं.  इन लोगों को चीजों में बिखराव बिल्कुल भी पसंद नहीं होता.  

 

Succes

3/5
Succes

अगर मूलांक 8 के जातक अगर न्याय के क्षेत्र में आगे जाते है तो उन्हें सफलता प्राप्त होती है.  ये लोग पैसों के लेन-देन को काफी अच्छे से मैनेज करते है.

 

Shani Dev

4/5
Shani Dev

शनि के प्रभाव के कारण इन लोगों के जीवन में अक्सर संघर्ष बना रहता है. सफलता पाने के लिए इन्हें बहुत समय तक इंतजार करना पड़ता है. कड़ी मेहनत के बाद ही इन्हें सफलता मिलती है. 

 

5/5

मूलांक 8 के जातकों की मूलांक 5 और 6 के जातकों के साथ काफी अच्छी बनती है. मूलांक 5 के स्वामी ग्रह बुधदेव होते है. तो वहीं मूलांक 6 के स्वामी शुक्र ग्रह होते है.  वहीं मूलांक 8 के जातकों की मूलांक 1 वाले लोगों के साथ बिल्कुल भी नहीं बनती है.  मूलांक 1 के स्वामी ग्रह सूर्यदेव होते है.