Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2163900
photoDetails0hindi

Pandit Pradeep Mishra: हरियाणा में आज से प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण की कथा, यहां होगा आयोजन

Pradeep Mishra Katha: पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा कार्यक्रम 19 मार्च 2024 से 23 मार्च 2024 तक हरियाणा के रेवाड़ी में होने वाला है. इसको लेकर कार्यक्रम शुरू हो गए हैं. साथ ही कार्यक्रम स्थल पर भी खास तैयारियां की गई हैं.

रेवाड़ी में प्रदीप मिश्रा की कथा

1/5
रेवाड़ी में प्रदीप मिश्रा की कथा

हरियाणा के रेवाड़ी में आज यानी 19 मार्च से कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण की कथा शुरू होने वाली है. इस कथा में शामिल होने के लिए हरियाणा के कई शहरों से लोग चलकर आ रहे हैं. इसके साथ ही मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश राजस्थान से भी काफी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं.

 

19 मार्च से कार्यक्रम शुरू

2/5
19 मार्च से कार्यक्रम शुरू

प्रदीप मिश्रा का कथावाचन कार्यक्रम 19 मार्च 23 मार्च तक चलने वाला है. 5 दिनों की इस कथा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु कथास्थल पर पहुंच रहे हैं. पंडिप प्रदीप मिश्रा दोपहर 1 बजे से शाम चार बजे तक कथा करेंगे.

 

मंगलवार से कथा कार्यक्रम शुरू

3/5
मंगलवार से कथा कार्यक्रम शुरू

मंगलवार से शुरू होने वाली कथा के लिए सोमवार के दिन कलश यात्रा निकाली गई थी, इसमें भी काफी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे. इस कथा कार्यक्रम के लिए जोरों शोरों से तैयारियां चल रही हैं. साथ ही कथास्थल पर कई तरह की व्यवस्थाएं भी की गई हैं.

 

श्रद्धालुओं के लिए ये व्यवस्थाएं

4/5
श्रद्धालुओं के लिए ये व्यवस्थाएं

इसके अलावा श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए करीब 70 एकड़ में वाहन पार्किंग बनाया गया है. साथ ही चिकित्सा, पीने का पानी, साउंड सिस्टम और एलईडी की व्यवस्था भी रहेगी.

पुलिसकर्मियों की लगाई गई ड्यूटी

5/5
पुलिसकर्मियों की लगाई गई ड्यूटी

वहीं, पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा को देखते हुए सेक्टर-18 में पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगाई गई है. साथ ही इस कथा को लेकर यातायात प्रभावित न हो इसके लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.