Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1516811
photoDetails0hindi

खूबसूरती में बेटी Urvashi Rautela को भी पछाड़ देती हैं उनकी मां, फोटो देख हो जाएंगे मदहोश

हाल ही में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिस पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और उनकी मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए एक पोस्ट किया था.   

1/5

ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी और उनकी मां को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद उर्वशी की मां ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि  अगर स्वयं का मूल्य पता चल जाए तो दूसरों द्वारा की गई निंदा हमें छू भी नहीं सकती.

2/5

बता दें कि कभी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के रिलेशन में होने की खबर थी, लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को कभी स्वीकारा नहीं था. बल्कि दोनों की सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर लाइमलाइट में रही. 

3/5

वहीं आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तो हैं ही बला की खूबसूरत. वहीं इनकी मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) भी खूबसूरती के मामले में उनको टक्कर देती दिखती हैं. ये बाद जाहिर है कि मां-बाप से ही बच्चों को खूबसूरती और गुण मिलते हैं.

4/5

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती और हॉटनेस तो आप लोगों ने फिल्मों में या फिर बहुत सारे इवेंट्स में देखी ही होगी. वहीं उनकी मां की बात करें तो इस उम्र में भी वो बहुत ही खूबसूरत और हॉट दिखती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां पर वो अपने फोटो और वीडियो डालती रहती हैं.

5/5

हाल ही में मीरा रौतेला ने अपने जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो डाला था, जिसमें वो उर्वशी और अपने पति के साथ दिख रही हैं. यह वीडियो दुबई का है. जहां ये लोग न्यू ईयर और मीरा रौतेला का बर्थडे मनाने गए थे.