Advertisement
photoDetails0hindi

Salman Khan के कट्टर दुश्मन हैं ये 9 स्टार्स, एक का तो खत्म कर चुके हैं करियर

Salman Khan: बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान के गुस्सा जग जाहिर है. इसके चलते वो अक्सर मीडिया कैमरे और सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर चुके हैं. सलमान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. फिल्म में सलमान रेखा के देवर के रोल में नजर आए थे. मगर सफलता उन्हें फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से मिली. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस को कई सुपरहिट फिल्में दी. बड़े पर्दे पर सलमान के कई चाहने वाले हैं तो कई दुश्मन भी है. तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि इंडस्ट्री में वो कौन से सितारे हैं जिनको सलमान खान देखना भी पसंद नहीं करते हैं...

1/9

Aishwarya Rai Bachchan: सलमान की दुश्मनों की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है मशहूर अभिनेत्री और बच्चर परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का. यह तो किसी से भी नहीं छुपा की, एक वक्त था कि सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे के प्यार में पागल थे. मगर दोनों के रिश्ते में कांच की तरह ऐसे टूटा की कभी जुड़ नहीं पाया और ये हालात हैं कि दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते.

2/9

Shahid Kapoor: इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है शाहिद कपूर का, इन दोनों का भी रिश्ता कुछ खास नहीं है. बता दें कि शाहिद ने एक इवेंट के दौरान सलमान खान का मजाक उड़ाया था जिसके बाद सलमान काफी आग बबूला हुए थे, लेकिन शाहिद ने बाद सलमान से माफी भी मांगी थी. मगर इसके बाद भी दोनों के रिश्ते में कोई मिठास नहीं आई.

3/9

Arijit Singh: इस लिस्ट में तीसरा नाम सामने आता है अरिजीत सिंह का, सलमान और अरिजीत की दुश्मनी ने एक वक्त में काफी सुर्खियां बटौरी थी. कहत है कि सलमान ने फिल्म ‘सुल्तान’ से अरिजीत सिंह का गाना कटवा दिया था जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे.

4/9

Sanjay Leela Bhansali: इस लिस्ट में चौथा नाम है संजय लीला भंसाली का. फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म करने वाले सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच कोई दूसरी फिल्म के दौरान काफी झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई.

5/9

AR Rahman: इस लिस्ट में पंचवा नाम आता है ए आर रहमान का. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ के टाइटल पर शिकायत दर्ज करवा दी थी जिसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी हो गई. इसके बाद सलमान ने ए आर रहमान के कुछ गानों का जमकर मजाक उड़ाया था.

6/9

Sonu Nigam: सलमान की इस लिस्ट में सोनू निगम का नाम भी शामिल है. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत बंद हैं.

7/9

Ranbir Kapoor: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर सलमान और रणबीर कपूर के बीच का मनमुटाव भी किसी से छुपा नहीं है. दोनों की बीच कैटरीना को लेकर काफी दुश्मनी हो गई थी. इतना ही नहीं सलमान ने रणबीर को थप्पड़ तक जड़ दिया था.

8/9

Priyanka Chopra: बॉलीवुड के अलविदा कहने वाली प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी है, लेकिन सलमान और प्रियंका के बीच फिल्म 'भारत' को लेकर विवाद शुरू हुआ. क्योंकि प्रियंका ने भारत फिल्म को बीच में छोड़ दिया था, जिसके बाद दोनों एक दूसरे दुश्मन हो गए.

9/9

Vivek Oberoi: इस लिस्ट में सबसे आखिरी नाम आता है विवेक ओबेरॉय का, दोनों की दुश्मनी के बारे में कौन नहीं जानता. दोनों की कट्टर दुश्मनी की वजह से ऐश्वर्या राय. दुश्मनी इस कदर बढ़ गई कि विवेक का करियर लगभग इंडस्ट्री में खत्म ही हो गया.