Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2378634
photoDetails0hindi

Shani Gochar: 7 दिन बाद शनि की बदलेगी चाल, ये तीन राशि के जातक होंगे मालामाल!

Shani Gochar: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, 18 अगस्त को शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जो मेष, तुला, और मकर राशियों के लिए विशेष लाभकारी होगा. मेष राशि वालों को धन लाभ, करियर में उन्नति, और निवेश में सफलता मिलेगी. तुला राशि के जातकों को नौकरी, व्यापार, और आर्थिक सुधार का फायदा होगा. साथ ही मकर राशि के लिए समाज में मान-सम्मान और नए काम की शुरुआत के अवसर मिलेंगे.

शनि गोचर

1/5
शनि गोचर

वैदिक ज्योतिष में शनि का गोचर बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है, और शनि ग्रह को न्याय देवता के रूप में भी जाना जाता है. जैसे शनि का गोचर विशेष होता है, वैसे ही शनि का नक्षत्र परिवर्तन भी अहम होता है.

शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन

2/5
शनि करेंगे नक्षत्र परिवर्तन

18 अगस्त को शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे. वर्तमान में शनि पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के दूसरे पद में स्थित हैं. 18 अगस्त की रात 10:03 बजे, शनि पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के पहले चरण में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं कि इस नक्षत्र परिवर्तन से किन राशियों को लाभ होगा.

मेष राशि

3/5
मेष राशि

शनि का नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. इस समय आपको मेहनत का फल धन लाभ के रूप में मिलेगा और अटका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है. दोस्त भी साथ देंगे, जिससे जीवन में खुशियों का संचार होगा. करियर में उन्नति और निवेश के लिए यह समय अनुकूल रहेगा.

 

तुला राशि

4/5
तुला राशि

शनि के नक्षत्र परिवर्तन से तुला राशि के जातकों को फायदा होगा. इस समय अच्छी नौकरी मिल सकती है और व्यापार में लाभ होने की संभावना है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिलने से तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे.

 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

मकर राशि के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन सकारात्मक प्रभाव डालेगा. समाज में मान-सम्मान मिलेगा, और आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. रुका हुआ पैसा भी प्राप्त होगा, जिससे सभी इच्छाएं पूरी होंगी.