Advertisement
photoDetails0hindi

Shloka Akash Ambani Photos: अंबानी परिवार में जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, दूसरे बेबी को जन्म देंगी श्लोका

Shloka Akash Ambani Photos: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर( NMACC) की ओपनिंग पार्टी लगातार सुर्खियां बटोर रही है. इसमें देश ही नहीं दुनियाभर के लोग शामिल हुए. इस पार्टी में अंबानी परिवार की बड़ी बहु श्लोका अंबानी बेहद खूबसूरत नजर आईं, साथ ही उनकी तस्वीरों को देखकर इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह फिर से मां बनने वाली हैं. देखिए श्लोका अंबानी की शानदार Photos...

 

1/5

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी NMACC की ओपनिंग पार्टी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं, श्लोका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

2/5

आकाश और श्लोका की शादी मार्च 2019 में मुंबई में हुई थी, शादी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ कई दिग्गज नेताओं ने भी शिरकत की थी. 

 

3/5

10 दिसंबर, 2020 को आकाश और श्लोका ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और अब जल्द ही वो दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. 

 

4/5

हालांकि अंबानी परिवार की तरफ से अभी तक इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन श्लोका की तस्वीरों में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, जिससे इस बात को नकारा भी नहीं जा सकता.

 

5/5

अंबानी परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल है, छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से सगाई, बेटी ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद जल्द ही उन्हें तीसरी बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है.