Advertisement
photoDetails0hindi

TV Actress Suffered Fail Marriage: टीवी की इन 5 हसीनाओं को नहीं मिला प्यार, दो बार घर बसाने के बाद भी हैं अकेली

TV Actress Suffered Two Fail Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर आप कई सितारों की पहली और फिर दूसरी शादी नहीं चल पाने की खबरें सुनते हैं. लेकिन बॉलीवुड के साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसी की हसीनाएं हैं, जो दो बार घर बसाने के बाद भी अकेली हैं. आज के आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के नाम लेकर आए हैं. 

 

श्वेता तिवारी

1/5
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी के साथ पहली शादी की थी, जिसके टूटने के बाद उन्होंने अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की. लेकिन श्वेता की दूसरी शादी भी नहीं चल सकी. 

 

चारू असोपा

2/5
चारू असोपा

चारू असोपा की पहली शादी महज 18 साल की उम्र में हो गई थी, जिसके टूटने के बाद चारू ने साल 2019 में राजीव सेन के साथ शादी की. लेकिन ये शादी भी लंबी नहीं चल सकी और दोनों का तलाक हो गया. 

 

चाहत खन्ना

3/5
चाहत खन्ना

चाहत खन्ना ने पहली शादी भरत नरसिंहानी के साथ की थी, जिनसे अलग होने के बाद चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन एक्ट्रेस की ये शादी भी टूट गई.

 

स्नेहा वाघ

4/5
स्नेहा वाघ

एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने अविष्कार दार्वेकर के साथ पहली शादी की थी, जिसमें उन्हें डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार होना पड़ा. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी के साथ दूसरी शादी की, लेकिन वो भी महज 8 महीने में टूट गई.  

 

दीपशिखा नागपाल

5/5
दीपशिखा नागपाल

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने पहली शादी जीत उपेंद्र के साथ की थी, जिसके 10 साल बाद दोनों अलग हो गए. इसके बाद दीपशिखा ने केशव अरोड़ा के साथ दूसरी शादी की, लेकिन वो भी टूट गई.