Advertisement
photoDetails0hindi

हार्ट अटैक के बाद दिल की धड़कनें बढ़ाने आईं Sushmita Sen, रैंप पर किया वॉक तो फैंस बोले- आप तो छा गईं

Sushmita Sen: मुंबई में इन दिनों लैक्मे फैशन वीक चल रहा है. एक के बाद एक एक्ट्रेस रैंप पर अपना जलवा बिखरे के लिए उतर रही है. सोनाक्षी सिन्हा, शिल्पा शेट्टी के बाद अब मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स के साथ-साथ एक सफल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी लैक्मे फैशन वीक के इस शो में चार चांद लगाने रैंप उतरी है.

1/8

वैसे आपको बता दें कि बीते दिनों सुष्मिता सेन हार्ट अटैक की वजह से काफी चर्चा में रही थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी. फिलहाल, सुष्मिता एकदम ठीक है और अपने पुराने अवतार में फिर से लौट आई हैं.

2/8

लैक्मे फैशन वीक के दौरान उन्हें रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया है. उन्होंने शो में मस्टर्ड कलर का लहंगा पहन हुआ है. अपने इस नए लुक में सुष्मिता हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. रैंप वॉक करते हुए उनके हाथों में फूलों का गुलदस्ता भी था.

3/8

सुष्मिता इस गुलदस्ते को बड़े ही नजाकत के साथ सामने बैठे शख्स को पकड़ा देती हैं. इस दौरान वो भगवान का भी शुक्रियादा करती हुई नजर आ रही हैं. शो के कुछ वीडियो और फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं.

4/8

शो के बाद वो पपाराजी के कैमरे के सामने आई जहां लोग उन्हें कहते हैं कि आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो. अच्छा लगता है आपको देखकर. अच्छे लगते हो आप. ये सुनकर सुष्मिता सेन कहती हैं कि मेरे पास बहुत सारे लोगों की दुआ है. बहुत खुशनसीब हूं. इसके बाद वह अपने फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाती हैं.

5/8

इतना ही नहीं उन्होंने कैमरे के सामने कई सारे पोज दिए. सुष्मिता के चेहरे पर स्माइल हमेशा की तरह देखी जा सकती है. उन्होंने काफी कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक किया है.

6/8

सुष्मिता की तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो भी काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो को 10 मिनट में 700 लाइक्स मिल चुके है और उनके चाहने वाले लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

7/8

इसी के साथ अगर सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'आर्या 3' की शूटिंग में बिजी हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव भी रहती हैं और अपनी हर पल की अपडेट अपने चाहने वालों तक पहुंचाती रहती हैं.

8/8

बता दें कि सुष्मिता सेन 47 की उम्र में भी अपने आपको काफी फिट रखती हैं. शो के बाद एक्ट्रेस अपनी टीम और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आई.