Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2451343
photoDetails0hindi

Tirupati Balaji Tour: IRCTC सस्ते में करवा रहा तिरुपति बालाजी महाराज के दर्शन, जानें बुकिंग डिटेल

Tirupati Balaji Tour Package: तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर एक हिंदू मंदिर हैं में प्रसिद्ध मंदिर है. आध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित यह मंदिर भगवान विष्णु के वेंकटेश्वर रूप को समर्पित है. इसलिए इस स्थान का नाम कलियुग वैकुंठ भी है और यहां के देवता को कलियुग प्रत्यक्ष दैवम कहा जाता है. अगर आपको भी यहां दर्शन करने हैं तो आईआरसीटीसी एक बेहरतीन टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपके इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

 

Tirupati Balaji Tour Package

1/5
Tirupati Balaji Tour Package

Tirupati Balaji Tour Package: तिरुपति वेंकटेश्वर मंदिर को तिरुमाला मंदिर, तिरुपती मंदिर और तिरूपति बालाजी मंदिर जैसे अन्य नामों से भी जाना जाता है. आध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पहाड़ी शहर तिरुमला में स्थित यह मंदिर भगवान विष्णु के वेंकटेश्वर रूप को समर्पित है. 

 

Tirupati Balaji Tour

2/5
Tirupati Balaji Tour

Tirupati Balaji Tour: आईआरसीटीसी के इस तिरुपति मंदिर के टूर पैकेज में आपको खाने-पीने के साथ ही रहने के लिए की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

Tirupati Balaji Tour Cost

3/5
Tirupati Balaji Tour Cost

Tirupati Balaji Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 16100 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 6 रात और 7 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

Visiting Places of Odisha

4/5
Visiting Places of Odisha

Tirupati Balaji Visiting Places: इस यात्रा पैकेज में आपको श्री तिरूपति बालाजी, श्री कालहस्ती, पद्मावती और वेल्लोर स्वर्ण मंदिर जैसे तीर्थ स्थलों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

IRCTC Tour Package

5/5
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.