Advertisement
photoDetails0hindi

हिट होने के बाद भी इन टीवी सेलेब्स ने बना ली इंडस्ट्री से दूरी, नहीं रास आई फिल्मी चकाचौंध

TV Celebs: बॉलीवुड और TV की दुनिया हर किसी को काफी पसंद है. ऐसा कहा जाता है कि एक बार नेम और फेम मिलने के बाद लोग इससे वापस नहीं आना चाहते हैं. लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने TV की दुनिया में अपना नाम बनाने के बाद  इंडस्ट्री से दूरी बना ली. यहां देखिए लिस्ट...

 

मोहिना कुमारी सिंह

1/5
मोहिना कुमारी सिंह

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति सिंघानिया का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह ने शादी के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. मोहिना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की है.  

 

दिशा वकानी

2/5
दिशा वकानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने बच्चे के जन्म के बाद ब्रेक लिया था, लेकिन तब से वो अब तक वापस छोटे पर्दे पर नजर नहीं आईं. 

 

अनस राशिद

3/5
अनस राशिद

'दीया और बाती हम' में सूरज राठी का किरदार निभा कर मशहूर हुए अनस राशिद TV इडंस्ट्री को छोड़कर वापस अपने गांव लौट गए. अनस थोड़े ही समय में इस इडंस्ट्री से ऊब गए. 

 

मिहिका वर्मा

4/5
मिहिका वर्मा

'ये है मोहब्बतें' सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी की बहन का रोल करने वाली मिहिका ने शादी के बाद TV इडंस्ट्री को अलविदा कह दिया और अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं. 

 

सिजेन खान

5/5
सिजेन खान

'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले सिजेन खान ने भी TV इडंस्ट्री को अलविदा कह दिया, उन्हें आखिरी बार 2009 में प्रसारित टीवी शो 'सीता और गीता' में देखा गया था.