Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1396184
photoDetails0hindi

'Childhood Mistake' के साथ Birthday मनाती नजर आईं Urfi Javed, उफ! भरी महफिल में ये किसको कर लिया किस

Urfi Javed Birthday: अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से सुर्खियों में रहने वाली Urfi Javed आज अपना 25वां Birthday मना रही हैं. वो आए दिन अजब-गजब तरीके के कपड़े पहनकर  Photos शेयर करती नजर आती हैं, कई बार इसी वजह से उर्फी को लोग ट्रोल भी करते हैं. उर्फी ने आज अपने बर्थडे की कुछ  Photos सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

Urfi ने केक कट करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है. वो हमेशा की तरह इस Photo में भी काफी बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

 

2/5

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में Urfi के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी नजर आ रहे हैं. 5 साल पहले पारस के साथ अपने ब्रेकअप के बाद उर्फी ने उन्हें अपनी 'Childhood Mistake' बताया था. पारस से रिश्ता तोड़ने की वजह बताते हुए उर्फी ने कहा था कि वो कुछ ज्यादा ही पजेसिव है.   

3/5

बर्थडे सेलिब्रेशन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'थैंक्यू! बस और कुछ नहीं! आज फाइनली मेरा चीट डे सॉरी हैप्पी बर्थडे है!'

4/5

Urfi के Birthday की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं.  

5/5

Urfi Javed और Anjali Arora दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. उर्फी के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में दोनों साथ नजर आईं थी. अंजलि ने भी पोस्ट करके उर्फी को बर्थडे की बधाई दी है.