Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1495673
photoDetails0hindi

Year Ender 2022: ये हैं इस साल की Top 10 Movies, लिस्ट में Bollywood की सिर्फ 1 फिल्म

Year Ender 2022: आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारों के लिए साल 2022 भी खट्टा मीठा रहा है. इस साल फिल्मों के बीच मजेदार कंप्टीशन देखने को मिला चाहें वह Box Office Collection को लेकर हो या फिर IMBD Rating हो. इस साल के खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं और IMBD ने टॉप रेटिंग फिल्मों की लिस्ट (Top Rating Films List) जारी हो चुकी है. तो आइए हम आपको बताते हैं कि आईएमडीबी की लिस्ट में कौन सी फिल्मों ने  बाजी मारी है और कौन सबसे आगे.

 

RRR

1/5
RRR

2022 में Box Office के मामले में South Movies ने बाजी मारी है. वहीं Junior NTR Ramcharan की  मुख्य भूमिका वाली फिल्म RRR ने कमाई के मामले में विदेश तक खूब सफलता पाई है. IMBD Rating में इस फिल्मने सबको पीछे छोड़ते हुए top 10 लिस्ट में पहले नंबर हासिल किया है. 

The Kashmir Files

2/5
The Kashmir Files

Vivek Agnihotri की फिल्म विवादित फिल्म The Kashmir Files ने सिनेमाघरों में खूब कमाई की है. हमेशा से किसी न किसी वजह से विवादों में होने के बावजूद की इस फिल्म ने IMBD Top 10 की लिस्ट में दूसरे नंबर पर  है.

 

KGF chapter 2

3/5
KGF chapter 2

South Actor Yash और Bollywood Actor Sanjay Dutt की फिल्म KGF 2 इस साल की Blockbuster Hit रही है. इसी के चलते इस फिल्म ने IMBD की लिस्ट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है. 

 

Vikram

4/5
 Vikram

साउथ के दिग्गज अभिनेता Kamal Hassan की एक्शन ड्रामा फिल्म Vikram साल की बेस्ट फिल्मों में से एक रही है. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के साथ आईएमडीबी टॉप 10 रेटिंग फिल्मों में से चौथे नंबर पर है.

Kantara

5/5
Kantara

Rishabh Shetty की कम बजट वाली फिल्म है जिसकी दमदार स्टोरी होने से यह फिल्म आईएमडीबी में भी टॉप 10 रेटिंग में पांचवे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. इसके साथ ही  rocketry, major, sita ramam, PS-1, 777 Charlie ने अपनी जगह हासिल की है.