Noida सेक्टर-76 की इस सोसाइटी में पिटबुल ने युवक पर किया हमला, डर के साए में लोग
Advertisement

Noida सेक्टर-76 की इस सोसाइटी में पिटबुल ने युवक पर किया हमला, डर के साए में लोग

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बार फिर से कुत्ते का युवा पर हमला करने का मामला सामने आया है. इसके बाद सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने काफी नाराजगी जताई है और उनका कहना है कि इन दिनों वो सोसाइटी में भी डर के साये में रह रहे हैं. लोगों का कहना है कि लावारिस कुत्तों के साथ पालतू भी अब जान को खतरा बन रहे हैं. 

Noida सेक्टर-76 की इस सोसाइटी में पिटबुल ने युवक पर किया हमला, डर के साए में लोग

दिल्ली-NCR: नोएडा सेक्टर-76 स्थित सिलिकॉन सिटी में एक पालतू पिटबुल कुत्ते ने एक युवक पर हमला कर दिया. कुत्ते का मालिक उस पर काबू नहीं कर पाया. जिसके बाद सोसाइटी के लोगों में नाराजगी का देखने को मिल रही है. लोगों का कहना है कि लावारिस कुत्तों के साथ अब पालतू भी जान कुत्तों से भी जान का खतरा बना हुआ है.

वहीं, सोसाइटी में रहने वाले विशाल का कहना है कि दो दिन पहले भी एक कुत्ते ने कार चालक को काट लिया था. पार्किंग में जैसे ही कार खड़ी कर कार चालक नीचे उतरा, तभी उस पर कुत्तों ने हमला कर दिया. बीते शुक्रवार को सेक्टर-56 में रहने वाली शिप्रा सिंह के 10 साल के बच्चे पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला कर दिया था. बच्चे की मां ने सेक्टर-58 थाने में कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ेंः सिसोदिया ने 118 शिक्षकों को किया सम्मानित, बोले- सुविधाएं देना भ्रष्टाचार है तो मुझे जेल में डालें

अमेरिका में पिटबुल पर प्रतिबंध हैं देश में नहीं

इसी के साथ सोसाइटी में रहने वाले पशु प्रेमी कावेरी राणा का कहना है कि पिटबुल नस्ल के कुत्तों पर अमेरिका में प्रतिबंध है, लेकिन देश में इस पर प्रतिबंध नहीं है. पिटबुल जब किसी को काटता है तो उसका मुंह बंद हो जाता है, वह चाहकर भी मुंह में दबाए अंग को आसानी से नहीं छोड़ पाता. यहां अवैध और गलत तरीके से (दूसरी नस्ल के कुत्तों) प्रजनन कराने के कारण पिटबुल की खतरनाक नस्ल पैदा हो रही है.

Trending news