Jind News: जींद के लोगों को अयोध्या व बनारस के लिए मिलेगी सीधी ट्रेन
Advertisement

Jind News: जींद के लोगों को अयोध्या व बनारस के लिए मिलेगी सीधी ट्रेन

 वहीं इस ट्रेन के चलने से लोगो की बरसों पुरानी मांग पूरी ही जाएगी. भटिंडा से नरवाना, जींद ,गोहाना, सोनीपत के रास्ते दिल्ली के लिए यह पहली ट्रैन होगी. गोहना सोनीपत के लिए सीधी ट्रैन मिलने से दैनिक यात्रियों को लाभ होगा वही व्यपार भी बढ़ेगा.

Jind News: जींद के लोगों को अयोध्या व बनारस के लिए मिलेगी सीधी ट्रेन

Jind News: नव वर्ष के आगाज पर जींद जिले के यात्रियों को आयोध्या और बनारस जाने के लिए सीधी ट्रेन मिलने की सौगात से लोगो में खुशी की लहर है. इसके लिए नरवाना विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने रेल मंत्री अश्वनी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है. यह रेलगाड़ी जाने से लाखों श्रद्धालुओं को रामलला के दर्शनों का लाभ मिलेगा. रेलवे ने रेलगाडी नंबर 13413- 14 फरक्का एक्सप्रेस दिल्ली से जींद के रास्ते भटिंडा तक जाएगी. ट्रेन का जींद के बाद नरवाना और टोहाना में भी ठहराव होगा. इस ट्रेन के विस्तार से जींद के लोग सप्ताह में चार दिन अयोध्या और सात दिन बनारस के लिए सीधी रेलगाड़ी मिलने से धार्मिक स्थल के दर्शन होंगे. वही व्यापर को भी बढ़ावा मिलेगा.

 ये भी पढें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

दैनिक यात्रियों को  होगा लाभ

वहीं इस ट्रेन के चलने से लोगो की बरसों पुरानी मांग पूरी ही जाएगी. भटिंडा से नरवाना, जींद ,गोहाना, सोनीपत के रास्ते दिल्ली के लिए यह पहली ट्रैन होगी. गोहना सोनीपत के लिए सीधी ट्रैन मिलने से दैनिक यात्रियों को लाभ होगा वही व्यपार भी बढ़ेगा. पहले यह ट्रेन मालदा से केवल दिल्ली तक ही चलती थी अब विस्तार होने के बाद भटिण्डा तक दौड़ेगी. नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने फरक्का एक्सप्रेस के विस्तार के लिए रेल मंत्री अश्विन व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया. विधायक ने कहा अयोध्या धाम व बनारस के लिये सीधी रेलगाड़ी से जनता को धर्मिक स्थल के दर्शन का लाभ मिलेगा वही व्यापर को भी बढ़ावा मिलेगा. तीन दिन गोहना सोनीपत के रास्ते रेलगाड़ी की बरसो पुरानी मांग थी अब पूरी हो गयी है.

Input: Gulsan 

Trending news