Ghaziabad News:  गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जो लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब से अवैध शराब की तस्करी कर अलग अलग राज्यों में सप्लाई करने का काम कर रहा था. पुलिस ने इनके कब्जे से 501 पेटी बरामद की है, जिसकी अनुमानित कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने एक ट्रक भी जब्त किया है. पकड़ी गई शराब की बोतलों में रॉयल ग्रीन और किंग फिशर की बीयर भी सामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब तस्कर को किया गिरफ्तार
गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने लोकसभा चुनाव से पहले शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया की शराब तस्कर पंजाब से शराब अवैध रूप से बिहार सप्लाई किया करते थे. क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली की एक ट्रक में अवैध शराब लाई जा रही है. पुलिस ने ट्रक को ट्रेस करते हुए मुरादनगर इलाके से हिरासत में ले लिया है. तो वहीं पुलिस पुछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ट्रक ड्राइविंग का काम करता था, लेकिन ज्यादा आमदनी न होने के चलते उसने अवैध शराब की तस्करी करना शुरू कर दिया. आरोपी ने पुलिस यह भी बताया कि एक ट्रक बिहार पहुंचाने के 50 हजार रुपये मिला करते थे. इन रुपये से आरोपी अनूप सिंह घर के खर्चे और अपने शौक पूरा किया करता था.


ये भी पढ़ें- स्कूलों में 23 मार्च से शुरू होगा एडमिशन प्रोसेस, वेटिंग लिस्ट वाले करें इंतजार


पुलिस ने ट्रक भी किया जब्त
आपको बता दें कि पकड़ी गई अवैध शराब पंजाब मार्का है, जिसमे व्हाइट एंड ब्लू, मैकडोनाल्ड, रॉयल ग्रीन शामिल है. साथ ही किंग फिशर की बीयर भी शामिल है. पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने में इस्तेमाल होने वाली एक ट्रक को भी जब्त किया है. आरोपी अनूप ने विरुद्ध कुल दो अभियुक्त दर्ज हैं. वहीं क्राइम ब्रांच पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की तलाश भी कर रही है.


Input- Piyush Gaur