गाजियाबाद: रियल लाइफ में सैंटा क्लॉज आते हों या न पर गाजियाबाद में घर वालों से नाराज 12 साल के बच्चे के लिए पुलिसकर्मी सैंटा क्लॉज बनकर आ गए और उसे किसी गलत हाथ में जाने से बचा लिया. इतना ही नहीं कौशांबी पुलिस ने बच्चे को जो गिफ्ट दिया, उसे देख बच्चे का चेहरा खुशी से खिल गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल 12 साल का शिवम अपने परिजनों से नाराज होकर घर से निकल गया और अपनी नानी के यहां बिलासपुर जाने के इरादे से सड़क पर इधर से उधर भटक रहा था, तभी किसी राहगीर ने उसे परेशान देख लिया पास में तैनात कौशांबी के थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी.


ये भी पढ़ें : बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी, हरियाणा पुलिस में अगले महीने होंगी ढाई हजार भर्ती ​


कुछ पुलिसकर्मी यूपी गेट के पास वीआईपी मूवमेंट में अपनी ड्यूटी कर रहे थे. बच्चे के इस तरीके से घूमने की सूचना पर उन्होंने तुरंत सिपाहियों को भेज बच्चे के पास भेजा. जब पुलिस ने शिवम् को पास बुलाकर पूछताछ की तो सारा माजरा समझ में आ गया. 12 वर्षीय शिवम के अनुसार उसकी मम्मी उसको रोज स्कूल भेजने के लिए जाती है, लेकिन क्रिसमस पर सैंटा क्लॉज बनकर स्कूल नहीं भेजा और न ही उसका कभी केक काटकर जन्मदिन मनाया. इसी वजह से नाराज होकर वह घर छोड़कर नानी के घर बिलासपुर जाना चाहता था. 


कौशांबी थाना इंचार्ज ने सारा माजरा समझ बच्चे के परिजनों को सूचना दी और शिवम को उनके सुपुर्द कर दिया. परिजनों को सुपुर्द करने से पहले उन्होंने सैंटा क्लॉज बन बच्चे को गिफ्ट में सैंटा क्लॉज की ड्रेस दी और केक मंगवाकर कटवाया.