दलित नाबालिग छात्रा के साथ प्रिंसिपल करता था छेड़छाड़, केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1436935

दलित नाबालिग छात्रा के साथ प्रिंसिपल करता था छेड़छाड़, केस दर्ज

स्कूल प्रिंसिपल अकेले कमरे में बिठाकर छात्रा के साथ करता था छेड़छाड़ और कसता था अश्लील फब्तियां. परेशान होकर छात्रा ने स्कूल जाने से किया इंकार, परिवार ने पूछी वजह से तो सुनाई मां को आपबीती. बता दें कि स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो व SC, ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.   

दलित नाबालिग छात्रा के साथ प्रिंसिपल करता था छेड़छाड़, केस दर्ज

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल में गुरु-शिष्य का रिश्ता उस समय तार-तार होता नजर आया जब एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य ने 11वीं कक्षा की नाबालिगा से छेड़छाड़ की. छात्रा ने परिजनों को बताया कि प्रधानाचार्य उसके साथ अश्लील हरकत पिछले करीब दो माह से कर रहा था. डर के मारे पहले छात्रा ने कई दिनों तक घर में किसी को नही बताया. मगर छात्रा कई दिनों से घर में उदास रहने लगी था. तो एक दिन उसकी मां ने उससे उदास रहने की वजह पूछी, तो छात्रा ने मां आपबीती सुनाई.

वहीं, महिला थाने में नाबालिगा के परिजनों की शिकायत पर स्कूल प्रधानाचार्य के खिलाफ पोक्सो एक्ट तथा SC, ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में कैथल की एक कॉलोनी की अनुसूचित जाति की महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी कैथल के स्वामी विवेकानंद स्कूल में 11वीं कक्षा पढ़ती है. वह पिछले चार-पांच दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी और काफी उदास रहती थी.

ये भी पढ़ेंः नौकरी से निकाले और दोस्त की बेईज्जती का बदला लेने के लिए कर दिया कंपनी मैनेजर का कत्ल

बार-बार स्कूल जाने से कतराने पर जब मां ने उसे प्यार से पूछा तो बेटी ने रोते हुए अपनी मां को उसके साथी होने वाली दरंदगी की सारी सच्चाई बयां कर दी. छात्रा ने बताया कि उसके स्कूल का प्रधानाचार्य कुलदीप शर्मा पिछले करीब दो माह से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है. उसने प्रधानाचार्य को कई बार ऐसा न करने बारे कहा, लेकिन वह अपनी गलत हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. उसकी इस हरकत से परेशान होकर उसने स्कूल जाने से मना कर दिया.

मामले पर जानकारी देते हुए DSP अनिल कुमार ने बताया कि कैथल के स्वामी विवेकानंद स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो और एससी एसटी एक्ट के तहत महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है. DSP ने बताया कि पीड़िता 11वीं कक्षा में पढ़ती है और स्कूल के प्रिंसिपल उसको अकेले कमरे में बिठाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे और अश्लील फब्तियां भी कसते थे. पीड़िता अनुसूचित जाति की होने के कारण इसमें sc-st एक्ट की धाराओं को भी जोड़ा गया है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है जिसकी सच्चाई सामने आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

 

Trending news