सिरसा जेल में लड़कर हुए घायल, अस्पताल पहुंचे तो फिल्मी स्टाइल में हुए फरार
Advertisement

सिरसा जेल में लड़कर हुए घायल, अस्पताल पहुंचे तो फिल्मी स्टाइल में हुए फरार

आपने फिल्मों में देखा होगा कि कैसे कैदी जेल में लड़कर घायल हो जाते थे और फिर अस्पताल में इलाज के दौरान पुलिसकर्मी को चकमा देकर फरार हो जाते थे. इसी तरह सिरसा में दो कैदी पुलिसकर्मी पर हमला कर अस्पताल की खिड़की तोड़कर फरार हो गए.

सिरसा जेल में लड़कर हुए घायल, अस्पताल पहुंचे तो फिल्मी स्टाइल में हुए फरार

विजय कुमार/सिरसा: फिल्मों की तर्ज पर कैदी पहले जेल में लड़ाई करके घायल हुए उसके बाद अस्पताल से फरार हो गए. दोनों कैदी सिरसा के नागरिक अस्पताल में बंदी वार्ड में कल से इलाज के लिए एडमिट थे. दोनों का उपचार बंदी वार्ड में ही किया जा रहा था. इस दौरान दोनों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर हमला किया. इसके बाद दोनों कैदियों ने वार्ड में ऊपर बनी खिड़की का शीशा तोड़ दिया और खिड़की से दोनों कैदी फरार हो गए. घायल पुलिसकर्मी को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें: प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला, नहीं पहुंची डॉक्टर, नर्स ने कराई डिलीवरी, मां-बच्चे की मौत

फरार होने की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आई है, जहां साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से दोनों शीशा तोड़ कर ऊपर से छलांग लगाकर फरार हो रहे हैं. पुलिस ने अब दोनों बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि दोनों बंदी पहले भी IPC की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के आरोप में जेल में बंद थे, जिनमें से एक सिरसा के गांव कुत्ताबढ़ और दूसरा आरोपी पंजाब का रहने वाला है. 

बता दें कि दोनों बंदी ने कल सिरसा की जेल में भी झगड़ा किया था, जिसमें दोनों बंदियों को चोट भी लगी थी और उसके बाद दोनों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. देर रात दोनों ने अस्पताल के बंदी वार्ड से भागने की योजना बनाई. दोनों ने योजनबद्ध तरीके से ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों को बाथरूम जाने का बहाना बनाकर अपनी हथकड़ी खुलवाई और उसके बाद पुलिस कर्मी पर हमलाकर बंदी वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए. फिलहाल दोनों हवालातियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है.

इस मामले में सिरसा के डीएसपी साधु राम ने बताया कि 307 के मामले में पिछले दिनों दो हवालाती सिरसा की जिला जेल में बंद थे. उन्होंने कहा कि कल जिला जेल में दो हवालातियों में लड़ाई झगड़े के दौरान घायल हो गए थे. जिन्हें उपचार के लिए कल सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्होंने कहा कि देर रात को दो हवालाती सिरसा के नागरिक अस्पताल में कैदी वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए. उन्होंने कहा कि दोनों हवालातियों ने एक पुलिसकर्मी पर भी हमला किया है, जिससे पुलिस कर्मी घायल हो गया. घायल पुलिसकर्मी को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डीएसपी साधु राम ने बताया कि इस मामले में दोनों हवालातियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है.

Trending news