PKL 2022: हरियाणा के स्टीलर्स ने दी बंगाल वारियर्स को पटखनी, दूसरे हाफ में इस तरह की जीत हासिल
Advertisement

PKL 2022: हरियाणा के स्टीलर्स ने दी बंगाल वारियर्स को पटखनी, दूसरे हाफ में इस तरह की जीत हासिल

प्रो कबड्डी लीग का 9वां सीजन शुरू हो चुका है. वहीं कल के मैच में हरियाणा ने बंगाल वारियर्स को 41-33 से हरा दिया. इस मैच में हरियाणा के लिए मंजीत सिंह स्टार रेडर साबित हुए.

PKL 2022: हरियाणा के स्टीलर्स ने दी बंगाल वारियर्स को पटखनी, दूसरे हाफ में इस तरह की जीत हासिल

Pro Kabaddi League 2022: प्रो कबड्डी लोग के सीजन 9 की शुरुआत हो चुकी है. इस बीच कल हरियाणा स्टीलर्स और बंगाल वॉरियर्स का मैच था. इस मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वारियर्स को 41-33 से रहा दिया. इस मैच में मंजीत ने हरियाणा के लिए 18 रेड प्वइंट लिए, जो अब तक का बेस्ट था.

ये भी पढ़ें: Pro Kabaddi League 2022: पहले दिन ही मिलेगा ट्रिपल डोज, ये 6 टीमें होंगी आमने-सामने

बता दें कि मैच की शुरुआत में यानी पहले हाफ में स्कोर लगभग बराबर रहा. इसके बाद हरियाणा के स्टीलर्स ने शानदार वापसी करते हुए दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया. इस दौरान हरियाणा के लिए मंजीत ने शानदार सुपर 10 लगाया. वहीं बंगाल की टीम के स्टार प्लेयर मनिंदर सिंह और दीपक हूडा बुरी तरह फ्लॉप रहे. 

बंगाल के ये स्टार प्लेयर रहे फ्लॉप
इस मुकाबले का पहला हाफ दोनों टीमों के लिए ही बेकार रहा. इसमें दोनों के रेडर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. इस दौरान बंगाल के डिफेंडर गिरीश एनार्क ने अच्छा प्रदर्शन कर 6 टैकल प्वाइंट्स लिए. वहीं बंगाल के स्टार रेडर बिल्कुल फ्लॉप रहे. इसमें मनिंदर सिंह 8 रेड में केवल एक प्वाइंट ही ले पाए. वहीं दीपक 6 रेड में एक भी प्वाइंट नहीं ला सके. वहीं हरियाणा के लिए अच्छा प्रदर्शन करके 5 रेड प्वाइंट्स लिए.

हरियाणा को कर दिया था ऑल आउट
इसके बाद दूसरे हाफ के शुरू में हरियाणा के पास एक ही खिलाड़ी था. इसके बाद पहली रेड में ही नितिन ने सुपर रेड करते हुए अपनी टीम को ऑल आउट होने से बचाया. इसके बाद हरियाणा ने सुपर टैकल करके 18-15 से बढ़त बना ली थी. इसके बाद बंगाल ने हरियाणा को ऑल आउट कर दिया. इसके बाद हरियाणा केवल 1 प्वाइंट से ही लीड कर रहा था. इसके बाद हरियाणा ने बंगाल को ऑल आउट करके 7 प्वाइंट से लीड ले ली. बंगाल फिर वापसी नहीं कर पायी. 

Trending news