Rakhi Sawant Wedding: फिर से दु्ल्हन बनीं राखी सावंत, बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ की कोर्ट मैरिज
Advertisement

Rakhi Sawant Wedding: फिर से दु्ल्हन बनीं राखी सावंत, बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ की कोर्ट मैरिज

Rakhi Sawant married to Adil Durrani: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने फाइनली शादी कर ली है और राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी संग कोर्ट मैरिज की है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीर राखी सावंत को कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट और वरमाला पहने हुए देखा जा सकता है

Rakhi Sawant Wedding: फिर से दु्ल्हन बनीं राखी सावंत, बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ की कोर्ट मैरिज

Rakhi Sawant Wedding: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है. जबसे राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil) के बारे में सबको बताया तब से वह आदिल के साथ ही नजर आती रहती हैं. इनकी जोड़ी बी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है. इस बीच खबर सामने आ रही है कि राखीडी सावंत ने एक बार फिर से शादी कर ली है और इस बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को अपना जीवनसाथी बनाया है. दोनों की कुछ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं, जिसमें राखी मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करती और गले में वरमाला पहने हुए नजर आ रही है. राखी की शादी की फोटोज देख फैंस भी काफी हैरान हो गए हैं और वो जानना चाहते हैं.

ये भी पढ़े: तय हुई Sidharth और Kiara Advani की शादी, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग

राखी और उनके पति आदिल का रिश्ता हमेशा से ही लाइमलाइट में रहा है. सरेआम दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते नजर आते हैं, लेकिन आपको बता दें कि हाल ही में राखी बिग बॉस मराठी शो से बाहर आई हैं क्योंकि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है. राखी सावंत की मां अस्पताल में भर्ती है.  इसी को लेकर राखी ने हाल में ही रोते हुए अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की थी, जिसमें राखी ने अपनी मां के बारे में बताया था. तो अब से सवाल उठता है कि क्या राखी ने मां की खुशी के लिए ये शादी की है.

सोशल मीडिया पर आदिल और राखी की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें राखी ने सफेद पिंक रंग का शरारा पहना हुआ है और दूसरी तरफ उनके बॉयफ्रेंड आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस पहनी है. इस तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ा है. वहीं दूसरी फोटो में राखी और आदिल अपनी शादी के पैपर्स पर साइन कर रहे हैं. इन फोटो के सामने आते ही राखी के फैंस हैरान रह गए हैं. 

Trending news