विजय कुमार/सिरसा: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की पैरोल अवधि दो दिन बाद पूरी होने वाली है. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की 40 दिन की पैरोल 2 मार्च को खत्म हो जाएगी. इससे पहले सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में बड़े समागम का आयोजन किया गया. इस समागम में बड़ी संख्या में डेरा सच्चा सौदा समर्थक जुटे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुरू की 2 नई मुहीम


राम रहीम ने उत्तर प्रदेश के बागपत जिला में स्तिथ डेरा से ऑनलाइन होकर समर्थकों से संवाद किया. इस दौरान राम रहीम ने सत्संग किया. वहीं डेरा समर्थक ने राम रहीम से कहा पापा सिरसा कब आओगे तो राम रहीम ने जवाब देता हुए कहा की जब राम जी ने सतगुरु ने चाहा उनकी रजा में राजी. डेरा में आयोजित इस समागम के दौरान राम रहीम ने दो नई मुहीम की शुरुवात की.पहली मुहीम पेड कैंपेन व दूसरी मुहिम फास्टर कैंपेन का आगाज किया.


ये भी पढ़ें: 28 विभागों को संभालेंगे केजरीवाल कैबिनेट के ये 2 मंत्री, जानें किसे मिला सिसोदिया का पसंदीदा विभाग


 


बता दें कि पेड कैंपेन के तहत डेरा सच्चा सौदा के समर्थक अपनी एक दिन की सैलरी (वेतन) जरूरतमंदों की मदद करने में खर्च करेगी. वहीं फास्टर कैंपेन के तहत अपने वाहनों में फर्स्ट एड किट रखेगी, ताकि रास्ते में किसी दुर्घटनाग्रस्त मिले व्यक्ति की जान बचाई जा सके. राम रहीम ने कहा की वो और उनकी बेटी हनीप्रीत सबसे पहले इस मुहीम की शुरुवात कर रहे हैं. सभी समर्थकों से अपील करते है की वो भी इन नई मुहीम का हिस्सा बने, लोगों की मदद करें.