Charkhi Dadri News: भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक राव दान सिंह ने अपने ही रिश्तेदार केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत पर जितने के बाद छोड़कर भागने के बयान पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मैं कट्टर कांग्रेसी हूं. मैं छोड़कर नहीं गया बल्कि राव इंद्रजीत सिंह कांग्रेस पार्टी छोड़कर भागे हैं. अहीरवाल में राव इंद्रजीत सिंह का अब कोई दबदबा नहीं है. भाजपा में जाने के बाद उनके दिन भी पार्टी की तरह लद चुके हैं. मैने जहां से राजनीति शुरू की वहीं पर ही हूं, पार्टी छोड़कर जाने वाले अपने स्वार्थ में गये हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे को फसाना BJP की साजिश 


कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने चरखी दादरी के बाढड़ा हलके में जनसंपर्क अभियान चलाया. अभियान के दौरान उन्होंने गांव ढाणी फोगाट में मीडिया से बातचीत भी की. राव दान सिंह ने उनके बेटे अक्षत राव पर करोड़ों रुपये का घोटाला व FIR मामले में स्पष्ट किया कि बेटे पर भाजपा की शह पर FIR दर्ज की गई थी. उसे कोर्ट से न्याय जरूर मिलेगा. उन्होंने कहा कि बेटा अक्षत ने घोटाला नहीं किया है, बल्कि उसे राजनीतिक रंजिश के चलते फंसाने का प्रयास किया जा रहा है. अब तो न्यायालय से भी क्लीन चिट मिल चुका है. 


ये भी पढ़ें- Delhi Fire News: इनकम टैक्स ऑफिस में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौके पर मौजूद


इस बार BJP का हारना तय


कांग्रेस की जीत को देखते हुए भाजपाई बौखलाए हुए हैं और दुष्प्रचार कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल की गारंटी और हुड्डा सरकार का रिकार्ड विकास ही उनकी भिवानी-महेंद्रगढ़ से जीत का कारण बनेगा. वे जनता के बीच महंगाई, बेरोजगारी व अग्निवीर जैसे मुद्दों कों लेकर जा रहे हैं और उनको पूरा समर्थन भी मिल रहा है. कहा कि कांग्रेस की गारंटी कच्ची नहीं बल्कि भाजपा जुमलों की गारंटी देकर जनता को बरगला रही है. इस बार वे अपने क्षेत्र से भाजपा को पछाड़कर कांग्रेस की बड़ी जीत का रिकार्ड बनाएंगे.


Input- Pushpender Kumar