फतेहाबाद में नाबालिग समेत दो से रेप, पुलिस ने किया केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1217068

फतेहाबाद में नाबालिग समेत दो से रेप, पुलिस ने किया केस दर्ज

फतेहाबाद के सदर थाना क्षेत्र में ट्यूबवेल में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है. विरोध करने पर उसने जाति सूचक गालियां दीं, लेकिन महिला किसी तरह से वहां से भाग आई.

फाइल फोटो

गगन रुखाया/फतेहाबाद: फतेहाबाद के सदर थाना क्षेत्र में ट्यूबवेल में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है. विरोध करने पर उसने जाति सूचक गालियां दीं, लेकिन महिला किसी तरह से वहां से भाग आई. पुलिस ने मामले में शिकायत पर दुष्कर्म और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा के सीएम से मिला दिल्ली BJP प्रतिनिधिमंडल, आदेश गुप्ता बोले- केजरीवाल ने जलबोर्ड का किया सत्यनाश

पुलिस ने बताया कि महिला शादियों में रोटी बनाने का काम करती है. उसे सदर क्षेत्र के गांव से बलविंदर नाम के व्यक्ति का फोन आया था कि उसकी पुत्रवधू घर पर नहीं है, इसलिए वो उसके घर आकर रोटी बना दे. जब वह गांव पहुंची तो आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर ट्यूबवेल के कमरे में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के विरोध करने पर उसने जाति सूचक गालियां दीं. सदर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी बलविंदर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

टोहाना में नाबालिग से दुष्कर्म
वहीं फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र में भी एक गांव की 16 साल की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का ही एक युवक उसे बहला फुसलाकर दूसरे क्षेत्र के एक गांव कुला में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक शब्द कहे. शिकायत पर सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

WATCH LIVE TV