Haryana Crime: 7 नवंबर को हुए फोटोग्राफर मोहनलाल मर्डर केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए दीपक यादव नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक के दामाद ने ही ससुर की हत्या कराई थी. आरोपी दामाद एसएसबी (SSB) में नौकरी करते है, जिसने अपने गांव के ही रहने वाले दीपक को पैसे का लालच देकर वारदात को अंजाम दिलाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 7 नवंबर को शहर के बाईपास स्थित कालूवास फ्लाईओवर के नीचे ढ़ानी सुंदरोज निवासी 40 वर्षीय फोटोग्राफर मोहन का शव मिला था. इस मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था. पोस्टमार्टम में सामने आया कि दो गोलियां मारकर मोहनलाल की हत्या की गई है. इस मामले में पुलिस अपनी जांच करते-करते इसरोदा निवासी दीपक यादव तक पहुंची, जिसके बाद दीपक यादव ने हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया.


ये भी पढ़ेंः Kaithal News: युवती के ब्लाइंड मर्डर की सुलझी गुत्थी, प्रेम-प्रसंग से नाराज चाचा-चाची ने की हत्या


आपको बता दें कि मृतक मोहनलाल की बेटी की शादी राजस्थान के इसरोदा निवासी रामजस के साथ हुई थी. दामाद और ससुर के बीच झगड़ा चल रहा था. इसी झगड़े के चलते दामाद रामजस ने ससुर की हत्या की योजना बनाई. रामजस खुद एसएसबी में नौकरी करते है. इसलिए हत्या की वारदात को अंजाम दिलाने के लिए दामाद रामजस ने अपने ही गांव के दीपक यादव को पैसे का लालच दिया, जिसके बाद दीपक ने वारदात को अंजाम दिया.



फिलहाल पुलिस ने आरोपी दीपक को भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है, जिसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. ताकि सभी सवालों के जवाब के लिए आरोपी से पूछताछ की जा सकें. डीएसपी संजीव बल्हारा ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है.


(इनपुटः पवन कुमार)