Kaithal News: युवती के ब्लाइंड मर्डर की सुलझी गुत्थी, प्रेम-प्रसंग से नाराज चाचा-चाची ने की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1954569

Kaithal News: युवती के ब्लाइंड मर्डर की सुलझी गुत्थी, प्रेम-प्रसंग से नाराज चाचा-चाची ने की हत्या

Kaithal Blind Murder Case News: कैथल के उपमंडल गुहला-चीका से लापता युवती के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए चीका पुलिस द्वारा 2 आरोपी गिरफ्तार किया. लापता युवती का पंजाब के गांव रामनगर से शव बरामद हुआ. प्रेम प्रसंग से नाराज चाचा-चाची ने हत्या की.

Kaithal News: युवती के ब्लाइंड मर्डर की सुलझी गुत्थी, प्रेम-प्रसंग से नाराज चाचा-चाची ने की हत्या

Kaithal Murder News: कैथल के उपमंडल गुहला-चीका से लापता युवती की ब्लाइंड हत्या मामले की जांच में थाना चीका प्रबंधक इंस्पेक्टर राजेश कुमार, एचसी देवेंद्र सिंह, एचसी देवी सिंह की टीम और स्पेशल डिटेक्टिव युनिट ने जांच करते हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई. जिसमें आरोपी चीका निवासी गोपाल और उसकी पत्नी सुमन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में डीएसपी गुहला कुलदीप कुमार ने बताया कि चीका निवासी भुपेंद्र की शिकायत के अनुसार 31 अक्तूबर को उसकी 18 वर्षीय बेटी घर से बिना किसी को बताए कहीं चली गई. जिस बारे गुमशुदगी का थाना चीका में मामला दर्ज किया गया था. डीएसपी ने बताया कि उक्त युवती का शव 1 नवंबर को पंजाब के गांव रामनगर सड़क किनारे से बरामद हुआ. मामले में हत्या की धारा जोडते हुए आगामी जांच अमल में लाई गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi-Jaipur Highway पर टैंकर ने गाड़ी और पिकअप को मारी टक्कर, 4 की मौके पर मौत

वहीं पुलिस ने बताया कि परिवारजनों ने कुछ लोगों पर शक जाहिर किया गया था. आगामी जांच करते हुए मामले उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने पीड़िता को पहले नींद की गोली खिलाकर उसके बाद जहरीली दवाई खिलाते हुए उसका गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद गाड़ी में उसके शव को पंजाब क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक आए. दोनों आरोपी मृतका के चाचा-चाची हैं. जो मृतका का एक लड़के से प्रेम प्रसंग के चलते नाराज थे, इसी कारण उन्होंने अपनी भतीजी की हत्या कर दी. दोनों आरोपी को कोर्ट में पेश किए जाएगा, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

INPUT: VIPIN SHARMA

Trending news