Rewari Crime: दुकान में घुसकर दो भाइयों पर 8-10 बदमाशों ने किया हमला, CCTV में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2306693

Rewari Crime: दुकान में घुसकर दो भाइयों पर 8-10 बदमाशों ने किया हमला, CCTV में कैद वारदात

रेवाड़ी में आज दो सगे भाइयों पर 8-10 बदमाशों ने हमला बोल दिया. आरोपी शहर में पीने के पानी की सप्लाई का काम करते हैं. आरोपियों ने दोनों को दुकान के भीतर घुसकर बुरी तरह पीटा. साथ ही दुकान के गल्ले से कैश और अन्य चीजें भी लेकर फरार हो गए.

Rewari Crime: दुकान में घुसकर दो भाइयों पर 8-10 बदमाशों ने किया हमला, CCTV में कैद वारदात

Rewari Crime News: रेवाड़ी में आज दो सगे भाइयों पर 8-10 बदमाशों ने हमला बोल दिया. आरोपी शहर में पीने के पानी की सप्लाई का काम करते हैं. आरोपियों ने दोनों को दुकान के भीतर घुसकर बुरी तरह पीटा. साथ ही दुकान के गल्ले से कैश और अन्य चीजें भी लेकर फरार हो गए. दोनों घायलों को शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी दुकान में घुसकर दोनों भाइयों को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, शहर निवासी मोहनदास ने बजाजा बाजार में कपड़े की दुकान है. मोहनदास के मुताबिक, सोमवार सुबह रोजाना की तरह मार्केट में गाड़ी लेकर पानी की सप्लाई करने के लिए आने वाले शख्स ने उनकी दुकान का पर्दा फाड़ दिया. जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने गाली-गलौज शुरू कर दी और अपने साथियों को कॉल कर मौके पर बुला लिया. बाइकों पर सवार होकर आए 8-10 बदमाशों ने मोदनदास के बेटे यशपाल और दूसरे बेटे को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. आरोपी मारते हुए उसकी दुकान तक के अंदर घुस गए. दुकान में तोड़फोड़ करते हुए गल्ले से कैश भी उठा लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: शोरूम के बाहर 30 राउंड फायरिंग,'जय श्री राम' लिखी पर्ची फेंक मांगी 5 करोड़ की फिरौती

आसपास के दुकानदारों ने दोनों भाइयों को मशक्कत से आरोपियों से छुड़ाया. हमला करने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए. पीड़ित यशपाल के मुताबिक, हमला करने वाले आरोपी गांव गोकलगढ़ के रहने वाले हैं. आरोपियों ने अवैध तरीके से पानी सप्लाई का काम किया हुआ है. ये पानी माफिया के तौर पर काम कर रहे हैं. अगर मार्केट में किसी से कोई कहासुनी हो भी जाए तो ये सरेआम गुंडागर्दी करते हैं. हमले में घायल दोनों भाईयों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Input: Naveen

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news