Rewari Crime News: रेवाड़ी में एक व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने बिजनेस करने के बहाने रोहतक बुलाया और फिर बंधक बनाकर चाकू की नोंक पर 17 हजार रुपये की लूट की. आरोपी लड़की और उसके दो साथियों ने व्यापारी से 30 लाख रुपये की रिमांड भी की. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Jhajjar News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही छानबीन


 


बिजनेस करने के बहाने बुलाया
जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी शहर का रहने वाला बृजेश अग्रवाल पतंजलि प्रोडेक्ट्स का डिस्टिब्यूटर हैं, जिसे पुजा सिंह नाम की एक लड़की ने फोन करके बिजनेस करने की बात कहीं. कई बार कॉल पर बात करने बाद आरोपी पूजा सिंह ने बृजेश को रोहतक बुलाया था, जहां पहले से बैठे दो युवकों ने बृजेश को चाकू की नोंक पर ले लिया। आरोपियों ने फोन पे के जरिये 17800 रुपये ट्रांसफर करा लिये, और 30 लाख रुपये की रिमांड भी की पैसे न देने पर आरोपियों ने व्यापारी और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.


रेवाड़ी आने पर व्यापारी ने मचाया शोर
इसके बाद व्यापारी ने कहा कि वो रेवाड़ी चलकर पैसे दे देगा, जैसे ही आरोपी व्यापारी बृजेश को लेकर रेवाड़ी आये तो व्यापारी ने शोर मचा दिया, जिसके बाद लड़की को मौके पर काबू कर लिया गया, जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए. बृजेश का कहना है कि फरार हुए कृष्णा और प्रदीप दोनों रेवाड़ी के ही रहने वाले हैं, जिन्होंने पहले नकाब पहना हुआ था. नकाब हटाने के बाद वो उन्हें पहचान लिया गया.


लड़की को लिया रिमांड पर
इस मामले में पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर लड़की को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया गया. डीएसपी नरेंद्र सिंह का कहना है कि फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.


Input: Pawan Kumar